विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रधानमंत्री मोदी आज टोंक में करेंगे विशाल जनसभा, भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में करेंगे रैली

Rajasthan PM Modi Rally: PM मोदी की टोंक-सवाईमाधोपरु संसदीय क्षेत्र में प्रस्तावित रैली को लेकरर उत्साह हैं. भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने इस सभा को लेकर एक लाख से अधिक की भीड़ जुटने का दावा किया है. वही रैली के संयोजक राजेंद्र राठौड़ के अनुसार सभा स्थल पर बनाए गए तीन डोम में 62 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई गई है.

Read Time: 3 min
प्रधानमंत्री मोदी आज टोंक में करेंगे विशाल जनसभा, भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में करेंगे रैली
PM नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए टोंक-सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र के उनियारा में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी आझ करीब 10ः 30 बजे हेलीकॉप्टर से उनियारा पहुंचेंगे और वहां सभा को संबोधित करेंगे सभा स्थल पर पीएम मोदी की सभा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

PM मोदी की टोंक-सवाईमाधोपरु संसदीय क्षेत्र में प्रस्तावित रैली को लेकरर उत्साह हैं. भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने इस सभा को लेकर एक लाख से अधिक की भीड़ जुटने का दावा किया है. वही रैली के संयोजक राजेंद्र राठौड़ के अनुसार सभा स्थल पर बनाए गए तीन डोम में 62 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई गई है.

पिछले पांच साल में दूसरी बार टोंक जिले में जनसभा करेंगे प्रधानमंत्री

गौरतलब है पुलवामा हमले के बाद 23 फरवरी 2019 में पीएम मोदी मोदी टोंक आए थे और मोदी है तो मुमकिन है का नारा दिया था: टोंक पवेलियन ग्राउंड में आयोजित जन सभा में पीएम मोदी ने लगभग 20 मिनट तक आतंकवाद पर जमकर प्रहार किया था , तब शायद ही किसी ने सोचा नहीं होगा कि जब वो टोंक में दिए भाषण में आतंकवाद पर प्रहार कर रहे थे तो उनके मन में क्या चल रहा था.

टोंक रैली के बाद भारतीय वायु सेना ने की थी पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक 

टोंक में पीएम मोदी द्वारा आंतकवाद के खिलाफ दिए भाषण की रात को भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक की थी. प्रधानमंत्री के उस दोरे से जुड़ी यादें आज भी लोगों के जहन में जिंदा है.  भाजपा के प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया कहते हैं कि मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है और आज देश की जनता को यकीन है कि प्रधानमंत्री जी जो कहते हैं वह होता है. निश्चित इस बार मेरी भी जीत होगी .राजस्थान की सभी 25 सीटों पर जीत होगी और देश में 400 पार भी होगा ।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी नेताओं लगातार किया टोंक का दौरा

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता टोंक के अंदर प्रधानमंत्री की सभा को सफल बनाने की तैयारी में जुट गए. भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया के अलावा राजस्थान लोकसभा चुनाव प्रभारी  विनय सहस्र बुद्धे, राजेंद्र राठौड़ टोंक जिला अध्यक्ष अजीत सिंह मेहता सहित कई नेता सभा स्थल पर पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया.

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए एसपीजी-आईबी-सीआईडी एलर्ट 

प्रधानमंत्री मोदी की टोंक जिले उनियारा में आयोजित रैली को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही एलर्ट मोड पर थीं. पीएम मोदी सुरक्षा की दृष्टि से एसपीजी आईबी-सीआईडी सहित तमाम एजेंसियां सभा स्थल को लेकर रिहर्सल पहले ही कर चुकी है  सबको इंतजार है कि प्रधानमंत्री आएंगे और सभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: गोविंद सिंह डोटासरा को मेरी बराबरी करने के लिए अभी चार चुनाव और जीतने होंगे ऐसा क्यों बोले राजेंद्र राठौड़

Rajasthan: 'PM मोदी की सभा में आदिवासी समाज को तोड़ने की बातें हुईं', बांसवाड़ा सभा के बाद राजकुमार रोत का पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close