विज्ञापन

राजस्थान में कोर्ट की सुनवाई के दौरान कैदी ने मजिस्ट्रेट पर फेंकी चप्पल, मच गया हड़कंप

भीलवाड़ा में एक कैदी ने मजिस्ट्रेट पर चप्पल फेंक दिया. इस पर मौके मौजूद वकील और अन्य लोग कैदी को पकड़कर बाहर लेकर आए.

राजस्थान में कोर्ट की सुनवाई के दौरान कैदी ने मजिस्ट्रेट पर फेंकी चप्पल, मच गया हड़कंप
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा की कोर्ट में सोमवार को उस वक्त हंगामा हो गया. जब एक कैदी ने मजिस्ट्रेट पर चप्पल फेंक दिया. इस पर मौके मौजूद वकील और अन्य लोग कैदी को पकड़कर बाहर लेकर आए.  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और विचाराधीन कैदी को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कैदी चोरी के मामले में कोर्ट में पेश किया गया था. फिलहाल कैदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

कैदी ने कोर्ट में फेंकी चप्पल

भीलवाड़ा के कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि रविवार को सेशन कोर्ट में मजिस्ट्रेट पर एक कैदी ने चप्पल फेंक दिया. इस पर कोर्ट में अफरातफरी मच गई. मौके पर मौजूद वकीलों व अन्य लोगों ने विचाराधीन कैदी को तुरंत पकड़ लिया और बाहर ले आए.

चोरी के मामले में लाया गया था कैदी

घटना के बारे में सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कोर्ट में मजिस्ट्रेट पर चप्पल फेंकने वाले विचाराधीन कैदी को गिरफ्तार कर लिया. उसके के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया. बताया गया कि कैदी को चोरी के एक मामले में मजिस्ट्रेट के सामने कोर्ट में पेश किया था. 

कैदी के खिलाफ केस दर्ज कराया

कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि सूचना मिली की एक विचाराधीन बंदी ने सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट साहब पर चप्पल फैंक दी है. इस पर हम कोर्ट में पहुंचे है. मजिस्ट्रेट साहब ने कैदी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया है. जिसके तहत उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढे़ं- Bhilwara Bhatti Case:आरोपियों की सजा पर फैसला आज, मासूम से सामूहिक दुष्कर्म के बाद भट्टी में झोंका था जिंदा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा पर राजस्थान BJP सहप्रभारी ने दिया बयान, बोलीं- जल्द मान जाएंगे
राजस्थान में कोर्ट की सुनवाई के दौरान कैदी ने मजिस्ट्रेट पर फेंकी चप्पल, मच गया हड़कंप
Hotel Highway King Firing: 2 accused arrested from Kashmir, Search for NIA wanted shooters in Punjab
Next Article
होटल हाईवे किंग पर फायरिंग मामले में 2 आरोपी कश्मीर से गिरफ्तार, NIA के वांटेड शूटर्स की पंजाब में तलाश
Close