विज्ञापन
This Article is From Sep 17, 2023

PM मोदी के जन्मदिन पर दौसा में हवन तो टोंक में सांसद ने जरूरतमंदों में बांटे फल, वस्त्र, स्कूल बैग

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर टोंक में भाजपा सांसद ने गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की. वहीं दौसा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थकों ने उनके जन्मदिन पर धार्मिक अनुष्ठान किए.

PM मोदी के जन्मदिन पर दौसा में हवन तो टोंक में सांसद ने जरूरतमंदों में बांटे फल, वस्त्र, स्कूल बैग
PM मोदी के जन्मदिन पर हवन- पूजन कराते कार्यकर्ता
टोंक/दौसा/जैसलमेर:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. एक तरफ टोंक में भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन, वस्त्र और स्कूल बैग वितरित किया. तो वहीं दूसरी ओर दौसा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थकों ने सुंदरकांड पाठ और हवन किया.

Latest and Breaking News on NDTV

टोंक में इस अंदाज में मनाया गया PM का जन्मदिन

राजस्थान के टोंक जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया के नेतृत्व में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए. सांसद जौनापुरिया ने कंकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की और सांसद निवास पर केक काटकर जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर उन्होंने गरीबों और जरूरतमंदों को भोजन, वस्त्र और स्कूल बैग वितरित किए. उन्होंने महिला चिकित्सालय में फल वितरण किया और आज जन्म लेने वाले नवजातों का केक काटकर जन्मदिन भी मनाया. 

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा-  ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत की ताकत का लोहा मनवाते हुए भारत का गौरव बढ़ाया है''

दौसा में भी मना प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

दौसा जिले के लालसोट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर समर्थकों ने शनिवार रात को सुंदरकांड पाठ और हवन किया. भामाशाह प्रहलाद मीणा के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थकों ने बालाजी मंदिर में संगीतमय सुंदरकांड पाठ किया और उसके बाद हवन किया.

इस दौरान सैकड़ों लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वास्थ्य जीवन और लंबी उम्र की कामना की. मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को गौरव दिलाया है और उनके जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाते हुए शनिवार रात को संगीतमय सुंदरकांड पाठ किया गया. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आज लालसोट शहर में दिनभर सफाई अभियान चलेगा. इस दौरान सैकड़ों समर्थक इस अभियान में भाग लेकर शहर की साफ-सफाई करेंगे.

जैसलमेर में भी मना प्रधानमंत्री का जन्मदिन

जैसलमेर में भी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया. पीएम मोदी के जन्मदिन पर सरहदी जैसलमेर जिले के भाजपा कार्यकर्ता प्रातः नगर आराध्य देव श्री लक्ष्मीनाथ भगवान कें मंदिर पहुँचे. जहा भगवान लक्ष्मीनाथ की महाआरती व नगर सेठ के भोग का प्रसाद चढ़ाकर पीएम मोदी कें दीर्घायु होने की कामना की. पीएम मोदी का जन्मदिन कें उपलक्ष्य में सेवा संकल्प सप्ताह मनाया जा रहा है.


यह भी पढ़ें - PM मोदी के जन्मदिन पर आज चित्तौड़गढ़ में बनेगा इतिहास, 17 हजार फ्री हेलमेट का वितरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
PM मोदी के जन्मदिन पर दौसा में हवन तो टोंक में सांसद ने जरूरतमंदों में बांटे फल, वस्त्र, स्कूल बैग
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close