विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

झोटवाड़ा में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का विरोध, लोगों के दिखाए काले झंडे, निकाला मौन जुलूस

भाजपा सांसद राज्यवर्धन राठौड़ को काले झंडे दिखाने का एक वीडियो सामने आया है. राठौड़ को जोबनेर में पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए और 'कर्नल कहना मान ले, बोरिया बिस्तर बांध ले ''और 'झोटवाड़ा में एक ही नाम, राजपाल, राजपाल” के नारे लगाए.

Read Time: 3 min
झोटवाड़ा में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का विरोध, लोगों के दिखाए काले झंडे, निकाला मौन जुलूस
भाजपा सांसद और झोटवाड़ा विधानसभा सीट के प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़.

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जारी भाजपा की पहली लिस्ट के बाद से पार्टी में शुरू हुआ घमासान थमने का नाम लेता नजर नहीं आ रहा है. पार्टी द्वारा घोषित कई प्रत्याशियों को उनके संबंधित विधानसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. सांचौर में सांसद देव जी पटेल के काफिले हमला तक हो गया. उनके खिलाफ पार्टी के कई स्थानीय नेताओं ने इस्तीफा तक दे दिया है. इसके अलावा भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज कई नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. इस बीच बड़ी खबर राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा विधानसभा सीट से आई. जहां से पार्टी ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को टिकट दिया है. 

काले झंडे दिखाए, राज्यवर्धन गो बैक के नारे लगाए 
झोटवाड़ा में भाजपा के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का विरोध किया जा रहा है. झोटवाड़ा में मंगलवार को राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की. लेकिन इस दौरान कालवाड़ रोड पर विकास समिति अध्यक्षों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को काले झंडे दिखाएं और राज्यवर्धन गो बैक के नारे लगाए गए.

राठौड़ को उस समय काले झंडे दिखाए गए जब उन्होंने और उनके समर्थकों ने झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू किया. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के खिलाफ लोगों के मौन जुलूस भी निकाला. 

कर्नल कहना मान ले, बोरिया बिस्तर बांध ले... के नारे लगाए
राठौड़ को काले झंडे दिखाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. राठौड़ को जोबनेर में पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए और 'कर्नल कहना मान ले, बोरिया बिस्तर बांध ले ''और 'झोटवाड़ा में एक ही नाम, राजपाल, राजपाल” के नारे लगाए.

मिठाई खिलाकर मनाने की कोशिश की, लेकिन नहीं माने लोग
राठौड़ ने प्रदर्शनकारियों को मिठाई खिलाकर शांत करने की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने और उनके खिलाफ नारे लगाते रहे. मालूम हो कि पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने झोटवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक थे और 2018 के विधानसभा चुनाव में हार गए थे. वह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार में कैबिनेट मंत्री थे।

राठौड़ बोले- आखिरी सांस तक करता रहूंगा सेवा
राठौड़ ने यहां वैशाली नगर इलाके में झारखंड महादेव मंदिर से अपने अभियान की शुरुआत करते हुए लोगों को उनकी सेवा करने का आश्वासन दिया. राठौड़ ने अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू करने के बाद संवाददाताओं से कहा, 'मैं अपनी आखिरी सांस तक निर्वाचन क्षेत्र की सेवा करूंगा. यह एक सेना अधिकारी, एक ओलंपियन और प्रधानमंत्री (नरेन्द्र) मोदी की टीम के एक सदस्य की प्रतिज्ञा है. राजस्थान मेरी मातृभूमि है और अब यह मेरी कर्मभूमि भी है.'

यह भी पढ़ें - नहीं थम रहा सांचौर का बवाल, देवजी पटेल के विरोध में अब 168 बीजेपी पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close