विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: 'रबड़ी-टिक्की-जलेबी और...' राघव-परिणीति की संगीत नाइट में मेहमानों ने चखा इन व्यंजनों का स्वाद

संगीत सेरेमनी में विभिन्न प्रकार के खान-पान की व्यवस्था की गई थी. इनमें रबड़ी, जलेबी, टिक्की, मैगी, पॉपकॉर्न और पानी पूरी शामिल थीं. मेहमानों ने इन व्यंजनों का जमकर लुत्फ उठाया.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: 'रबड़ी-टिक्की-जलेबी और...' राघव-परिणीति की संगीत नाइट में मेहमानों ने चखा इन व्यंजनों का स्वाद
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
उदयपुर:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी 23 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में हुई. इस सेरेमनी की थीम 90 के दशक पर थी. सभी मेहमानों ने अपने कपड़ों, हेयरस्टाइल और मेकअप से उस दशक को जीवंत किया.

संगीत और नृत्य

संगीत सेरेमनी का आगाज नवराज हंस के लाइव बैंड ने किया. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक की धुनों पर मेहमानों को झूमने पर मजबूर कर दिया. इसके बाद, डीजे सुमित सेठी ने 90 के दशक के हिट गाने बजाए, जिन पर मेहमानों ने जमकर डांस किया.

खान-पान

संगीत सेरेमनी में विभिन्न प्रकार के खान-पान की व्यवस्था की गई थी. इनमें रबड़ी, जलेबी, टिक्की, मैगी, पॉपकॉर्न और पानी पूरी शामिल थीं. मेंहमानों ने इन व्यंजनों का जमकर लुत्फ उठाया.

90 के दशक की यादें

90 के स्टाइल की याददिलाने वाली पॉपकॉर्न मशीन और कैंडी फ्लॉस ब्लूप्रिंट थे जो आपके मेहमानों को वापस उस दशक में ले जाने का काम कर रहे थे.

90 के दशक में वापस ले गई 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी एक यादगार कार्यक्रम था. इस सेरेमनी ने मेहमानों को 90 के दशक में वापस ले जाने का काम किया.

90 के दशक की थीम

संगीत सेरेमनी की थीम 90 के दशक थी. सभी मेहमानों ने अपने कपड़ों, हेयरस्टाइल और मेकअप से उस दशक को जीवंत किया.

संगीत सेरेमनी की शुरुआत

नवराज हंस के लाइव बैंड ने संगीत सेरेमनी की शुरुआत की. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक की धुनों पर मेहमानों को झूमने पर मजबूर कर दिया. डीजे सुमित ने म्यूजिक की मजेदार धुनों पर घराती और बराती ने जमकर थिरका.

मेहमानों का लुक

सभी मेहमानों ने अपने कपड़ों से लेकर हेयरस्टाइल तक मोडर्न 90s लुक में खुद को पेश किया.

विशेष कार्यक्रम

संगीत सेरेमनी में कई विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए. इनमें दूल्हा-दुल्हन की एंट्री, मेहंदी रस्म और चांदनी रात शामिल थीं.

सेहराबंदी और शादी

परिणीति और राघव के बाद, अब सेहराबंदी और शादी के आगे के कार्यक्रम होने हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close