विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: बारिश के बीच शुरू होंगी राघव-परिणीति की शादी की रस्में, जानें उदयपुर में कैसी हैं तैयारियां?

राघव और परिणीति की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी है. सारे गेस्ट उदयपुर में पहुंच चुके है. ऐसे में मौसम विभाग ने बारिश की चेतावनी जारी की है. ऐसे में कयास लगाया जा रहा की कही इनकी शादी बारिश के बीच न हो.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: बारिश के बीच शुरू होंगी राघव-परिणीति की शादी की रस्में, जानें उदयपुर में कैसी हैं तैयारियां?
राघव और परिणीति
उदयपुर:

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शनिवार को उनकी शादी की रस्में उदयपुर के द लीला पैलेस में शुरू होने वाली हैं. लेकिन उदयपुर का मौसम शाही शादी के कार्यक्रम में परेशानी खड़ी कर सकता है. मौसम विभाग ने उदयपुर में आज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है, जिसके अनुसार शहर के कुछ इलाकों में आज रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना जताई गई है.

सुबह से शुरू कार्यक्रम

कार्यक्रम की शुरुआत सुबह से ही होगी. इसके बाद दोपहर करीब 12 वेलकम फूड सर्व किया जाएगा. इसके बाद करीब 3:45 बजे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार किया गया ब्राइड और ग्रूम के लिए खास ड्रेस लोगों को आकर्षित करेगा.

शादी में शामिल होने पहुंचे रिलेटिव और दोस्त

शादी के दिन, राघव, उनका परिवार, और दोस्त होटल ताज लेक पैलेस पहुंचेंगे, जहां सेहरा बंदी होगी, और फिर बारात लीला आएगी, जहां बड़ी संख्या में उनके दोस्त और परिवार के लोग ठहरेंगे.

म्यूजिकल नाइट पर बजेंगे 90 के दशक के गाने 

शादी के मौके पर, 90 के दशक के गानों की म्यूजिकल नाइट होगी, जिसमें मौजूद सभी लोगों को रंगीन और मनोरंजनपूर्ण पलों का आनंद लेने का मौका मिलेगा. इस बड़े मौके पर मौसम विभाग के चेतावनी के बावजूद, यह शादी इन दोनों जोड़ो के लिए एक यादगार और खुशी भरा दिन बनेगी.

शादी की तैयारियां

राघव परिणीति की शादी की तैयारियां कई महीनों से चल रही थीं. शादी के लिए लीला पैलेस को पूरी तरह से सजाया गया है. शादी के जोड़े के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए कपड़े तैयार किए गए हैं.

शादी के मेहमान

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के परिवार और करीबी दोस्त शादी में शामिल होने वाले हैं. बॉलीवुड के कई सितारे भी शादी में शामिल होने वाले हैं, जिनमें करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रणवीर सिंह, और कैटरीना कैफ शामिल हैं.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close