राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ पर बोले राजस्थान CM भजनलाल- कांग्रेस जोड़ने की नहीं तोड़ने की राजनीति करती है

राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ को लेकर भारत में सियासी पारा हाई हो गया है. भाजपा के कई नेताओं इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर हमला किया था. अब इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी.

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पाकिस्तान से तारीफ मिली है. बीते दिनों पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के भाषण से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता की तारीफ करते हुए लिखा कि Rahul on Fire... फवाद खान के शेयर किए गए वीडियो में राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी के फैसलों पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ को लेकर भारत में सियासी पारा हाई हो गया है. भाजपा के कई नेताओं इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर हमला किया था. अब इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. 

दरअसल राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गुरुवार को राजधानी दिल्ली में थे. वहां वो पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के नामांकन में शामिल हुए. कमलजीत सहरावत के नामांकन में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ के साथ-साथ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर अपनी बात कही. 

Advertisement

भाजपा दिल्ली की सातों सीट बड़े मार्जिन से जीतेगीः भजनलाल

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, "भाजपा दिल्ली की सभी सात सीटें जीतेगी... कांग्रेस की हालत तो आप सब जानते हैं. कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति करती है, उसने हमेशा भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, आतंकवाद और जातिवाद दिया है. आप उनके पहले के घोषणापत्र भी देख लीजिए, वे सिर्फ घोषणाएं ही कर सकते हैं, लेकिन देश का भरोसा मोदी जी पर है."
 

Advertisement

कांग्रेस हमेशा तोड़ने की राजनीति करती है, जीतने की नहींः राजस्थान सीएम

राहुल गांधी को पाकिस्तान से तारीफ मिलने से जुड़े सवाल पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जोड़ने की नहीं तोड़ने की राजनीति करती है जोड़ने की नहीं. कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, आंतकवाद, नक्सलवाद दिया है. कांग्रेस की वो स्थिति जो पंचायत से पार्लियामेंट तक था, वो स्थिति अब नहीं रही है. 

Advertisement

मालूम हो कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद खान ने राहुल गांधी के जिस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है उसमें कांग्रेस नेता यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि पीएम मोदी सिर्फ दो-तीन पर्सेंट लोगों के लिए काम करते हैं. ये पूरा ड्रामा आपके ध्यान को भटकाने का है. क्योंकि, वे दुनियाभर के मुद्दों पर बात करते हैं, लेकिन हिंदुस्तान में क्या हो रहा है. उस पर वह नहीं बोलेंगे, चाहे वो GST हो या फिर जातीय जनगणना.

यह भी पढ़ें - अशोक गहलोत ने गुजरात में बीजेपी को दिया ये बड़ा चैलेंज, कहा- देश में अंडर करंट चल रहा है...