विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ पर बोले राजस्थान CM भजनलाल- कांग्रेस जोड़ने की नहीं तोड़ने की राजनीति करती है

राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ को लेकर भारत में सियासी पारा हाई हो गया है. भाजपा के कई नेताओं इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर हमला किया था. अब इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ पर बोले राजस्थान CM भजनलाल- कांग्रेस जोड़ने की नहीं तोड़ने की राजनीति करती है
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी.

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पाकिस्तान से तारीफ मिली है. बीते दिनों पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के भाषण से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता की तारीफ करते हुए लिखा कि Rahul on Fire... फवाद खान के शेयर किए गए वीडियो में राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी के फैसलों पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ को लेकर भारत में सियासी पारा हाई हो गया है. भाजपा के कई नेताओं इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी सहित कांग्रेस पर हमला किया था. अब इस मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. 

दरअसल राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गुरुवार को राजधानी दिल्ली में थे. वहां वो पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के नामांकन में शामिल हुए. कमलजीत सहरावत के नामांकन में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए भजनलाल शर्मा ने राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ के साथ-साथ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर अपनी बात कही. 

भाजपा दिल्ली की सातों सीट बड़े मार्जिन से जीतेगीः भजनलाल

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, "भाजपा दिल्ली की सभी सात सीटें जीतेगी... कांग्रेस की हालत तो आप सब जानते हैं. कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति करती है, उसने हमेशा भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, आतंकवाद और जातिवाद दिया है. आप उनके पहले के घोषणापत्र भी देख लीजिए, वे सिर्फ घोषणाएं ही कर सकते हैं, लेकिन देश का भरोसा मोदी जी पर है."
 

कांग्रेस हमेशा तोड़ने की राजनीति करती है, जीतने की नहींः राजस्थान सीएम

राहुल गांधी को पाकिस्तान से तारीफ मिलने से जुड़े सवाल पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस जोड़ने की नहीं तोड़ने की राजनीति करती है जोड़ने की नहीं. कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, आंतकवाद, नक्सलवाद दिया है. कांग्रेस की वो स्थिति जो पंचायत से पार्लियामेंट तक था, वो स्थिति अब नहीं रही है. 

मालूम हो कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद खान ने राहुल गांधी के जिस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है उसमें कांग्रेस नेता यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि पीएम मोदी सिर्फ दो-तीन पर्सेंट लोगों के लिए काम करते हैं. ये पूरा ड्रामा आपके ध्यान को भटकाने का है. क्योंकि, वे दुनियाभर के मुद्दों पर बात करते हैं, लेकिन हिंदुस्तान में क्या हो रहा है. उस पर वह नहीं बोलेंगे, चाहे वो GST हो या फिर जातीय जनगणना.

यह भी पढ़ें - अशोक गहलोत ने गुजरात में बीजेपी को दिया ये बड़ा चैलेंज, कहा- देश में अंडर करंट चल रहा है...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
राहुल गांधी को पाकिस्तान से मिली तारीफ पर बोले राजस्थान CM भजनलाल- कांग्रेस जोड़ने की नहीं तोड़ने की राजनीति करती है
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;