विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी आज बांसवाड़ा में करेंगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा रैली, पहली बार बच्चों के साथ करेंगे सभा

आमसभा से पहले राहुल गांधी कई बच्चों से मुलाकात कर सकते हैं इसके लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले बच्चों की लिस्ट बनाई गई है.

Read Time: 2 min
राहुल गांधी आज बांसवाड़ा में करेंगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा रैली, पहली बार बच्चों के साथ करेंगे सभा
भारत जोड़ो न्याय यात्रा

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा एक बार फिर राजस्थान में शुरू होने वाली है. 7 मार्च को राहुल की न्याय यात्रा राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से शुरू होगी. यहां रैली के साथ आमसभा को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) संबोधित करेंगे. इस दौरान शहर के कॉलेज के मैदान पर आयोजित आमसभा से पहले राहुल गांधी कई बच्चों से मुलाकात कर सकते हैं इसके लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले बच्चों की लिस्ट बनाई गई है. राहुल गांधी से मिलने वाले बच्चों की उम्र 9 से 18 वर्ष के बीच होगी इसके लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा ऐसे बच्चों को चिन्हित किया गया है.

राहुल पहली बार बच्चों के साथ करेंगे सभा

आमतौर पर राहुल गांधी भारत जोड़ो नया यात्रा के तहत युवाओं एवं महिलाओं सहित बुजुर्गों से मुलाकात करते हैं, लेकिन यह पहला मौका है जब राहुल गांधी बच्चों से मुलाकात करेंगे. कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि विभिन्न उम्र वर्ग के बच्चों से मिलने के लिए राहुल गांधी की टीम द्वारा निर्देश दिए गए हैं. जिसके लिए ऐसे बच्चों की जो राहुल गांधी से मिलेंगे उसके लिए चयन किया जा रहा है. राहुल गांधी दोपहर एक बजे कॉलेज मैदान पर आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद वह कलिंजरा, बड़ोदिया होते हुए गुजरात के दाहोद जिले में प्रवेश करेंगे.

राहुल गांधी की अगुवाई में आयोजित भारत जोड़ों न्याय यात्रा मध्यप्रदेश के सैलाना जिले से बांसवाड़ा के दानपुर गांव में प्रवेश करेगी और इसके बाद रैली के रूप में शहर में आएगी. यहां एक आमसभा आयोजित किया जाएगा. इसकी तैयारियों के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली और सचिन पायलट बांसवाड़ा पहुंच गए हैं.

वहीं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गुरुवार दोपहर को उदयपुर से हेलीकॉप्टर से बांसवाड़ा पहुंचेंगे और राहुल गांधी की सभा में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में कांग्रेस भी जारी कर सकती है 15-16 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम, इन 6 उम्मीदवारों का टिकट पक्का!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close