विज्ञापन
Story ProgressBack

Rainfall Alert: राजधानी जयपुर समेत इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी है ये सलाह?

Rajasthan Weather Update Today: मौसम विभाग ने मेघगर्जन और बारिश को संभावना को देखते हुए लोगों को सलाह दी है कि वे मेघगर्जन के समय सुरक्षित स्थान पर शरण लेने की कोशिश करें. ऐसी संभावना रहती है कि मेघगर्जन के समय बिजली गिरने से जान और माल को नुकसान पहुंच सकता है, इसलिए सावधानी रखना जरूरी है.

Read Time: 1 min
Rainfall Alert: राजधानी जयपुर समेत इन जिलों में आज होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी है ये सलाह?
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Alert Today: राजस्थान में आज राजधानी समेत कई जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान है. जयपुर मौसम विभाग के मुताबिक जयपुर, अजमेर, नागौर, सीकर, दौसा, अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर, टोंक, बूंदी, कोटा जिलों और आसपास के क्षेत्रों में कहीं-कहीं मेघगर्जन के साथ के साथ हल्की वर्षा हो सकती है.

मौसम विभाग ने मेघगर्जन और बारिश को संभावना को देखते हुए लोगों को सलाह दी है कि वे मेघगर्जन के समय सुरक्षित स्थान पर शरण लेने की कोशिश करें. ऐसी संभावना रहती है कि मेघगर्जन के समय बिजली गिरने से जान और माल को नुकसान पहुंच सकता है, इसलिए सावधानी रखना जरूरी है.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट हो रही हैं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close