विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान फिर शर्मसार! महिला को डायन बताकर निर्वस्त्र कर पीटा, खाट से बांधकर रखा, पति ने मुक्के मारे, पिता ने बचाई जान

Banswara Crime: आरोप है कि मारपीट के बाद महिला को कमरे में बंद करके रखा गया. उसकी दो बेटियों को भी उससे मिलने नहीं दिया गया. मुंह पर पति द्वारा मुक्के मारने के कारण वो खाना तक नहीं खा पाई.

राजस्थान फिर शर्मसार! महिला को डायन बताकर निर्वस्त्र कर पीटा, खाट से बांधकर रखा, पति ने मुक्के मारे, पिता ने बचाई जान
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से बुधवार को ऐसी खबर सामने आई जिसने पूरे प्रदेश को शर्मसार कर दिया. यहां मोटागांव थाना क्षेत्र की एक महिला को डायन बताकर उसे निर्वस्त्र करके पीटा गया. यह कृत्य महिला के पूर्व सरपंच पति, सौतन और सास ने मिलकर किया. घटना करीब एक सप्ताह पूर्व की बताई जा रही है जिसको लेकर अब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

खाट से बांधकर पीटा, पति ने मुक्के मारे

पीड़िता ने शिकायत में बताया, 'सोतन का बेटा बीमार हुआ तो पति, सौतन व सास मुझे डायन कहकर प्रताड़ित करने लगे. पिछली 14 फरवरी को रात 12 बजे पति आया, यह कहते हुए चोटी पकड़कर मारपीट की कि तूने बेटे पर जादू टोना कर बीमार कर दिया है. इसी दौरान पहली पत्नी और सास भी आ गई और डायन कहते हुए मुझ पर नींबू छिड़का. दोनों ने मेरे हाथ पकड़ लिए और पति ने मुझे निर्वस्त्र कर पीटा. बाद में खाट से बांधकर बुरी तरह पीटा. पति ने मुंह पर मुक्के मारे, जिससे वह खाना तक नहीं खा पाई. उसे बांधकर कमरे में बंद कर दिया.'

संयोग से मिलने पहुंचे पिता ने बचाई जान

पीड़िता के पिता ने बताया, 'मैं तो 15 फरवरी को संयोग से बेटी के घर पहुंचा था. सांकळ (जंजीर) खोलकर भीतर गया तो बेटी को खाट से बंधी देख सन्न रह गया. बेटी को छुड़ाया. पास ही उसकी सौतन के साथ रह रही दोनों बेटियों को भी छुड़ाया. इस दौरान भी मेरी बेटी पर हमले का प्रयास किया गया और मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. बाद में मैं बेटी को जगपुरा अस्पताल ले गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बांसवाड़ा रेफर कर दिया.'

पुलिस ने कार्रवाई करने में की देरी

उप अधीक्षक नानालाल सालवी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है और जांच के लिए मोटागांव थाना प्रभारी को भेज दिया गया है. पूर्व में दिए परिवाद के आधार पर ही जांच शुरू कर दी है. मामले में पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं क्योंकि पिता गुहार लेकर सुबह घाटोल डिप्टी नानालाल सालवी के ऑफिस पहुंचा. उन्होंने मोटागांव थाने परिवाद भेजकर प्रकरण दर्ज कराने के आदेश दिए. फिर शाम 7 बजे बाद पुलिस टीम मौके के लिए रवाना की गई.

ये भी पढ़ें:- 500 ट्रैक्टर के साथ दिल्ली कूच की तैयारी में किसान, आज जयपुर में भी होगा प्रदर्शन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: CID अफसर खड़क सिंह सस्पेंड, विधवा महिला से बनाया शारीरिक संबंध; फिर रची खौफनाक साजिश
राजस्थान फिर शर्मसार! महिला को डायन बताकर निर्वस्त्र कर पीटा, खाट से बांधकर रखा, पति ने मुक्के मारे, पिता ने बचाई जान
Kirori Lal Meena waiting for call from Delhi visit Sawai Madhopur after resigns
Next Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली से बुलावे का इंतजार, सवाई माधोपुर में कही ये बड़ी बात
Close
;