विज्ञापन

सीकर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 1.25 लाख की रिश्वत लेते नगरपालिका का अधिकारी गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने श्रीमाधोपुर के अजीतगढ़ की नगर पालिका के ईओ परमवीर दुलार को 1 लाख 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

सीकर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 1.25 लाख की रिश्वत लेते नगरपालिका का अधिकारी गिरफ्तार
नगरपालिका का ईओ गिरफ्तार

Rajasthan ACB Action: सीकर एसीबी की टीम ने गुरुवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. श्रीमाधोपुर के अजीतगढ़ की नगर पालिका के ईओ परमवीर दुलार को जमीन का नक्शा पास करने के लिए 1 लाख 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. एसीबी डिप्टी रविंद्र सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका के कमरे में करीब 6 घंटे से ज्यादा समय तक कार्रवाई चली. एसीबी की इस कार्रवाई के बाद नगर पालिका में हड़कंप मच गया.

नक्शा पास कराने के लिए मांगा 2 लाख रुपये

जानकारी के अनुसार, नगर पालिका ईओ परमवीर दुलार ने आवासीय कॉलोनी का नक्शा पास करने के लिए एक शख्स से 2 लाख की रिश्वत की मांगी थी. जिसकी शिकायत उसने एसीबी में 26 जून को दी थी. इसके बाद गुरुवार को एसीबी की टीम ने ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

शिकायत पर ACB ने की जांच

सीकर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग के डिप्टी रविंद्र सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता ने 26 जून 2024 को बताया कि वह अजीतगढ़ कस्बे में लक्ष्मी नगर नाम से कॉलोनी काट रहा है. वहां पर उसे जमीन से संबंधित नक्शा व एनओसी को कैंसिल करने की धमकी के नाम पर अजीतगढ़ नगर पालिका का ईओ 2 लाख रुपए की मांग कर रहा है. उसकी शिकायत पर रिश्वत की मांग की जांच की गई.

मामला सही पाए जाने पर एसीबी की टीम ने अजीतगढ़ नगर पालिका के ईओ परमजीत दुलार को 1.25 लाख रुपये लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. मामले में अन्य लोगों की सहभागिता होने के सवाल पर एसीबी डिप्टी रविंद्र सिंह ने कहा कि रिश्वत का लेनदेन जब हुआ, उस दौरान जो वार्ता हुई है. उसकी सीडी तैयार कर जांच पड़ताल के बाद किसी प्रकार का अपराध बढ़ेगा तो आगे की कार्रवाई भी की जाएगी. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

यह भी पढे़ं- थानेदारों को निलंबित करने से पहले SP को DGP से लेनी होगी इजाजत, आदेश में कहा- 'द्वेष में ना हो निलंबन'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
सीकर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 1.25 लाख की रिश्वत लेते नगरपालिका का अधिकारी गिरफ्तार
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close