विज्ञापन

Rajasthan: सड़क किनारे ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे परिवहन विभाग के निरीक्षक और गार्ड, ACB ने हिरासत में लिया 

रविवार की सुबह किसी भी की टीम ने कार्रवाई करते हुए परिवहन विभाग एक निरीक्षक के साथ पांच गार्डों और एक प्राइवेट व्यक्ति को हिरासत में लिया और इन सभी को एसीबी कार्यालय लाया गया है. जहां इससे पूछता जारी है और इनके पास से 1.50 लाख रुपए की राशि बरामद हुई है.

Rajasthan: सड़क किनारे ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे परिवहन विभाग के निरीक्षक और गार्ड, ACB ने हिरासत में लिया 

Bharatpur News: एसीबी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भरतपुर- बीकानेर एनएच 21 स्थित लुधाबई टोल प्लाजा के पास परिवहन विभाग के एक निरीक्षक के साथ गार्डों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए परिवहन विभाग के निरीक्षक और गार्डों पर ट्रैकों से अवैध वसूली के आरोप हैं. एसीबी की टीम ने हिरासत में लिए निरीक्षक और गार्डों को भरतपुर एसीबी कार्यालय लाकर पूछताछ कर रही है. 

एक निरीक्षक और 5 गार्डों को लिया हिरासत में 

जानकारी के मुताबिक एसीबी एडिशनल एसपी अमित चौधरी के नेतृत्व में नेशनल हाईवे स्थित लुधाबई टोल प्लाजा के पास परिवहन विभाग के एक निरीक्षक और 5 गार्डों के साथ एक प्राइवेट व्यक्ति को अवैध वसूली के आरोप में कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया है. एडिशनल एसपी अमित चौधरी का कहना है कि परिवहन विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों के द्वारा ट्रक चालकों से अवैध वसूली की शिकायत मिल रही थी. शिकायत के आधार पर सत्यापन कराया गया जो कि सही पाया गया.

1.50 लाख रुपए की राशि बरामद हुई

रविवार की सुबह किसी भी की टीम ने कार्रवाई करते हुए परिवहन विभाग एक निरीक्षक के साथ पांच गार्डों और एक प्राइवेट व्यक्ति को हिरासत में लिया और इन सभी को एसीबी कार्यालय लाया गया है. जहां इससे पूछता जारी है और इनके पास से 1.50 लाख रुपए की राशि बरामद हुई है. 75 हजार रुपए की राशि के सबूत मिले है बाकी 75 हजार की राशि के सबूत नहीं दे पाए. जयपुर एसीबी के उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है उनके निर्देशानुसार कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 'मनरेगा में भ्रष्टाचार मैं तो क्या,मेरा बाप भी नहीं खत्म कर सकता', वायरल वीडियो में बोले विकास अधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: रामगढ़ उपचुनाव पर भाजपा ने शुरू की तैयारी, अलवर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़
Rajasthan: सड़क किनारे ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे परिवहन विभाग के निरीक्षक और गार्ड, ACB ने हिरासत में लिया 
Dholpur Dalit mand shot dead bullet passed head
Next Article
धौलपुर में दलित युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर मौत; कनपटी को पार कर सिर से निकली गोली
Close