विज्ञापन

Rajasthan: डीजे पर नाचते हुए हादसा, जनरेटर में कपड़े फंसने से महिला की दर्दनाक मौत

मामला भगवान कृष्ण की मूर्ति विसर्जन के कार्यक्रम का है. जहां बड़ी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं कन्हैया की मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस के रुप में शामिल हुईं. डीजे के पीछे बड़ी संख्या में महिलाएं भजनों पर नाचती गाती हुई चल रही थीं.

Rajasthan: डीजे पर नाचते हुए हादसा, जनरेटर में कपड़े फंसने से महिला की दर्दनाक मौत
जनरेटर में कपड़े फंसने से महिला की मौत हो गई

Balotara News: बालोतरा के सिवाना में नाचते गाते हुए चल रहे एक धार्मिक जुलूस में उस वक्त मातम छा गया जब जुलूस में डीजे की धुन पर नाच रही एक महिला के कपड़े पास में ही चल रहे जनरेटर में फंसने से उसकी मौत हो गई. महिला का सिर जेनरेटर के पंखे में फंस गया, जिससे उसके बाल चमड़ी सहित उखड़ गए. हादसे में बाद मौके पर कोहराम मच गया. आनन फानन में महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, बाद में उसे बालोतरा जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

जनरेटर के पंखे  में फंसा महिला का सर 

मामला सिवाना उपखण्ड के कुंडल गांव का है जहां जन्माष्टमी के बाद भगवान कृष्ण की मूर्ति विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं कन्हैया की मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस के रुप में शामिल हुईं. वही डीजे के पीछे बड़ी संख्या में महिलाएं भजनों पर नाचती गाती हुई चल रही थीं. जुलूस के गांव के तालाब तक पहुंचने से पहले ही हादसा हो गया. अचानक हुए इस हादसे में बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. डीजे के पीछे नाच रही महिला माफी के कपड़े जनरेटर में फंसने के बाद उसका सिर भी पंखे में फंस गया जिससे उसकी मौत जो गई. 

गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी. विसर्जन कार्यक्रम स्थगित कर महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई. मृतका के दो बेटियां और एक बेटा है. घटना की जानकारी मिलने पर सिवाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची .बालोतरा के जिला अस्पताल में देर शाम मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया गय. आज सुबह गमगीन माहौल में महिला का अंतिम संस्कार का दिया गया.

यह भी पढ़ें-सीकर के रींगस में भयानक सड़क हादसा, कार और ट्रेलर की टक्कर में चार लोगों की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
Rajasthan: डीजे पर नाचते हुए हादसा, जनरेटर में कपड़े फंसने से महिला की दर्दनाक मौत
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close