विज्ञापन

रामगढ़ में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भूपेंद्र यादव बोले- कांग्रेस राज में खराब थी कानून-व्यवस्था, अब...

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह ने अपना पर्चा भरा है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव समेत कई बीजेपी नेता मौजूद रहें. 

रामगढ़ में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भूपेंद्र यादव बोले- कांग्रेस राज में खराब थी कानून-व्यवस्था, अब...

Rajasthan Assembly By-Election: राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ गई है. सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेता अपने प्रत्याशी का समर्थन करने पहुंच रहे हैं. इसी क्रम नें अलवर के रामगढ़ में होने वाले उपचुनावों के लिए भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के दौरान प्रत्याशी के साथ केंद्रीय वन और पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव, राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा, तिजारा के विधायक बालक नाथ सहित अनेक भारतीय जनता पार्टी के नेता मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने के बाद नेताओं ने मीडिया से बातचीत की.

'पिछली सरकार में हुए घोटाले'

इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा विकास काम को गति देने का काम किया गया है. विकास कार्य गांव से लेकर अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया है. आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में रामगढ़ में जल जीवन मिशन के कार्यों में घोटाले हुए. कानून व्यवस्था खराब थी और परिवर्तन दिखाई दिया है. उन्होंने कहा कि जब वह लोकसभा का चुनाव लड़े तो रामगढ़ में विकास कार्य को गति देने के लिए बात कही गई थी. अब रामगढ़ से गुजरने वाली ट्रेन रुकवाई गई है.

'बिना भेदभाव के करवाया काम'

रामगढ़ क्षेत्र में कचरा संग्रहण केंद्र था और सीपीटी प्लांट हमने चालू कराया. मंत्री ने कहा कि पार्टी पूरी तरीके से एकजुट है पूर्व विधायक रहे ज्ञान देव आहूजा ने यहां शांति, सुरक्षा और विकास का काम किया. आगे भी सुखवंत सिंह भी वैसे ही काम करेंगे. वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने कहा रामगढ़ की जनता विकास चाहती है. जय आहूजा सुखवंत सिंह के सारथी बनकर साथ रहेंगे और बिना भेदभाव के विकास होगा. सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने 10 महीने के कार्यकाल में बिना भेदभाव के कार्य कराए है.

'भाजपा सरकार पर अपराध पर लगेगी लगाम'

तिजारा के विधायक बालक नाथ ने कहा कि यह चुनाव शांति सुरक्षा सद्भाव के लिए है. जैसे-पिछले शासनकाल में बहन बेटियों पर अत्याचार हुए, गो तस्करी हुई, बहन बेटियां असुरक्षित महसूस करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार है और भाजपा विधायक बनने के बाद इन सभी पर लगाम लगाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- WhatsApp के जरिए महिला से 31.25 लाख की ऑनलाइन ठगी, 1600% लाभ का झांसा देकर करवाया निवेश
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By-Election: चौरासी में BAP में बगावत, प्रधान पति ने निर्दलीय पर्चा दाखिल कर बढ़ाई पार्टी की टेंशन
रामगढ़ में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भूपेंद्र यादव बोले- कांग्रेस राज में खराब थी कानून-व्यवस्था, अब...
Rajasthan honeytrap case Barmer teacher, police arrests accused student after extorting Rs 5 lakh
Next Article
ग्रेजुएशन की स्टूडेंट ने टीचर को हनीट्रैप में फंसाया, अर्धनग्न वीडियो शूट कर मांगे 5 लाख रुपए, ऐसे हुआ खुलासा
Close