विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Rajasthan Election: AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, इन 23 लोगों को दिया टिकट, देखें List

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. गुरुवार शाम आप ने 23 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election: AAP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, इन 23 लोगों को दिया टिकट, देखें List
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. गुरुवार देर शाम आप ने 23 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करते हुए पार्टी की पहली लिस्ट जारी की. आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए लिखा राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट यह है. सभी उम्मीदवारों को बधाई. इस बार चलेगी झाडू. 

आप से पहले गुरुवार शाम कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट तो भारत आदिवासी पार्टी और लोकजनशक्ति पार्टी ने पहली लिस्ट जारी की है. ऐसे में गुरुवार का दिन राजस्थान के रण के लिहाज से बड़ा साबित हुआ. दिन भर ईडी की कार्रवाई को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई रही. लेकिन शाम होते ही एक के बाद एक प्रत्याशियों की लिस्ट आ गई.

आम आदमी पार्टी ने गंगानगर से डॉ. हरी रहेजा, रायसिंहनगर से धन्नाराम मेघवाल, भादरा से महंत रूपनाथ, पिलानी से राजेंद्र महावर, नवलगढ़ से विजेंद्र डोटासरा, खंडेला से राजेश वर्मा को उम्मीदवार बनाया है. पार्टी ने विद्याधरनगर से संजय बियानी, बयाना से मुकेश टाइगर, उदयपुर से मनोज लाबना को टिकट दिया है.


राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आप की पहली लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close