विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

पिछले 5 साल में कांग्रेस की पोल खुल गई है, नया जादू करने की कोशिश कर रहे हैं जादूगरः राज्यवर्धन सिंह

जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी राठौड़ ने कांग्रेस पर झूठे वादे करने का भी आरोप लगाया. सांसद ने कहा, राजस्थान के अंदर जो झूठे वादे किए थे उनकी पोल पिछले पांच साल में पूरी तरह से खुल गई है

Read Time: 3 min
पिछले 5 साल में कांग्रेस की पोल खुल गई है, नया जादू करने की कोशिश कर रहे हैं जादूगरः राज्यवर्धन सिंह
राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (फाइल फोटो)
जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस केवल स्वार्थ के लिए काम करती है. जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी राठौड़ ने कांग्रेस पर झूठे वादे करने का भी आरोप लगाया. सांसद ने कहा, राजस्थान के अंदर जो झूठे वादे किए थे उनकी पोल पिछले पांच साल में पूरी तरह से खुल गई है

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि जादूगर (अशोक गहलोत) लोगों को फिर भ्रमित करने के लिए नया जादू करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन 2018 में प्रदेश की भोली भाली जनता से झूठे वादे कर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस की धोखेबाजी की पोल खुल गई है. उन्होंने कहा कि अब सरकार को हटाने का समय आ गया है.

 कांग्रेस के धोखे से प्रदेश का किसान, युवा, व्यापारी, महिला, कर्मचारी, दलित और वंचित सहित समाज का हर वर्ग पीडि़त है.  कांग्रेस की गहलोत सरकार ने 5 साल कुर्सी बचाने के लिए जनहित की अनदेखी करते हुए तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार किया है. 

राज्यवर्धन सिंह राठौड़

सांसद, भाजपा

गौरतलब है भाजपा ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने झोटवाड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. हालांकि उनके नाम की घोषणा के बाद से झोटवाड़ा में उनका विरोध शुरू हो गया. मंगलवार को जयपुर मीडिया सेंटर में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने युवाओं को संबोधित किया और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए करीब 100 युवाओं को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर और मिठाई खिलाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राठौड़ ने कहा कि युवाओं ने एक संकल्प लिया है कि झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र को कांग्रेस मुक्त कर देंगें, मैं भारतीय जनता पार्टी में आने वाले सभी लोगों का स्वागत और अभिनन्दन करता हूं. झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र का एक ब्लॉक आज कांग्रेस मुक्त हो गया है, पूरा राजस्थान कांग्रेस मुक्त होगा.

ये भी पढ़ें-आज से शुरू होगी भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान, BJP के दिग्गज नेता संभालेंगे जिम्मेदारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close