विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

आज से शुरू होगी भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान, BJP के दिग्गज नेता संभालेंगे जिम्मेदारी

बीजेपी की ओर से 8 नवंबर यानी आज महा जनसंपर्क अभियान शुरूआत कर रही है. यह महा जन संपर्क अभियान आगामी 10 नवंबर तक चलेगी. इस अभियान में बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों, समेत कई केंद्रीय मंत्री भी जिम्मेदारी संभालेंगे.

Read Time: 3 min
आज से शुरू होगी भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान, BJP के दिग्गज नेता संभालेंगे जिम्मेदारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Assembly Election 2023: भाजपा की ओर से प्रदेशभर में आज से महा जनसंपर्क अभियान की शुरू हो रही है  इस दौरान प्रदेशभर में आगामी तीन दिनों तक 08 नवंबर, 09 नवंबर और 10 नवंबर को भाजपा के विभिन्न प्रदेश पदाधिकारियों और नेताओं को अलग-अलग विधानसभाओं का दायित्व सौंपा गया है.

बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान के पहले दिन प्रत्येक जिले में 15 से 20 वरिष्ठ नेताओं को शुभारंभ के अवसर पर मौजूद रहेंगे. इसके बाद आगामी 09 नवंबर और 10 नवंबर को सभी कार्यकर्ताओं को बूथ पर महा जनसंपर्क के लिए करेंगे.

क्या है महाजनसंपर्क अभियान

महा जनसंपर्क अभियान के तहत सभी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि बूथ पर 50 घरों में जनसंपर्क करेंगे और शक्ति केंद्र के 10 प्रमुख लोगों से मिलेंगे. प्रत्येक बूथ पर बूथ समिति की बैठक आयोजित करेंगे और पार्टी का हैंडबिल/स्टीकर साथ लेकर जाएंगे. जनसंपर्क के दौरान सेवा बस्ती में भी जनसंपर्क करेंगे और जहां बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा है, वहां बाबा साहेब की प्रतिमा पर पुष्पार्जन करके महाजनसंपर्क का प्रारंभ करेंगे.

इन नेताओं की मौजूदगी में होगा कार्यक्रम

विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में महा जनसंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गई है. राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह को मालवीय नगर, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी तो सांगानेर, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर को विद्याधर नगर, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को तारानगर, उप नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर को सतीश पूनिया आमेर, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री को गजेंद्र सिंह शेखावत आदर्श नगर, केंद्रीय विधि मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को तिजारा में जन संपर्क करेंगे.

वहीं, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को बायतु, राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवारी को सांगानेर, सांसद निहालचंद को पीलीबंगा, राहुल कस्वां को सादुलपुर, सांसद रंजीता कोहली को भरतपुर, पीपी चौधरी को भीलवाड़ा, कनकमल कटारा  को सागवाड़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजय पाल सिंह को मालवीय नगर, मुकेश दाधीच को विद्याधर नगर, चुन्नीलाल गरासिया को उदयपुर शहर, श्रवण सिंह बगड़ी को विद्याधर नगर में जन संपर्क की जिम्मेदारी दी गई है.

जबकि प्रदेश मंत्री वासुदेव चावला को चुरू, प्रियंका बालन को अनूपगढ़, डॉ महेंद्र कुमावत को शेरगढ़,  हीरालाल नागर को सांगोद, सांवलाराम देवासी को बांसवाड़ा, अन्नंत विश्नोई को रानीवाड़ा, भानूप्रताप सिंह को बयाना, नीलम गुर्जर को सिकराय, प्रदेशाध्यक्ष एसटी मोर्चा नारायण मीणा को बस्सी, प्रदेशाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा चंपालाल गैदर को बीकानेर पश्चिम, प्रदेशाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा हमीद मेवाती को विद्याधर नगर और प्रदेशाध्यक्ष महिला मोर्चा रक्षा भंडारी को मालवीय नगर का दायित्व सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें- राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बोले- 25 नवंबर को दशहरा और 3 दिसंबर को राजस्थान में दिवाली मनेगी, क्योंकि...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close