विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

अब राजस्थान AAP उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, पुलिस ने हिरासत में लिया

झालावाड़ खानपुर सीट से आप पार्टी उम्मीदवार दीपेश सोनी पर शनिवार को एक स्थानीय व्यापारी के साथ धोखाधड़ी करने मामला दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ हैदराबाद के बसेराबाद पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Read Time: 2 min
अब राजस्थान AAP उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मामला, पुलिस ने हिरासत में लिया
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
कोटा:

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के एक उम्मीदवार के खिलाफ हैदराबाद में कुछ लोगों के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है और उन्हें हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए आप उम्मीदवार आभूषण व्यापारी और पनवार निवासी दीपेश सोनी को पार्टी ने झालावाड़ में खानपुर विधानसभा क्षेत्र से  मैदान उतारा है.

पनवार पुलिस थाना के प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि सोनी पर शनिवार को एक स्थानीय व्यापारी के साथ धोखाधड़ी करने मामला दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ हैदराबाद के बसेराबाद पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

शर्मा ने बताया कि सोनी अक्सर व्यावसायिक यात्राओं पर हैदराबाद जाते थे और 26 अक्टूबर को ऐसी ही एक यात्रा पर उन्होंने अपने फोन कॉल का जवाब नहीं दिया. इसलिए, उनके पिता ने 28 अक्टूबर को पनवार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. शर्मा ने बताया कि सोनी के मोबाइल फोन की लोकेशन का पता लगाने के बाद राजस्थान पुलिस की एक टीम रविवार को बसेराबाद पहुंची और पाया कि उन्हें स्थानीय पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ था.

पनवार पुलिस थाना के प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि उन पर धोखाधड़ी के दो और मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से एक पिछले हफ्ते और दूसरा 15 सितंबर को दर्ज किया गया था.

गौरतलब है पिछले सप्ताह आम आदमी पार्टी द्वारा जारी उम्मीदवारों की सूची में सोनी को खानपुर से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया था. राजस्थान में 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और मतगणना तीन दिसंबर को होगी.

ये भी पढ़ें-टोंक में सियासी पिच तैयार, पूजा अर्चना और मेगा रोड शो के बाद सचिन पायलट ने भरा नामांकन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close