विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के बिगड़े बोल, कहा- 'हरीश मीणा की राजनीतिक मौत मैं ही...'

टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर 11 प्रत्याशी मैदान में हैं. लेकिन मुख्य मुकाबला भाजपा के सुखबीर सिंह जौनपुरिया और कांग्रेस के हरीश चंद्र मीणा के बीच नजर आ रहा है. ऐसे में दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग भी इन दिनों प्रचार में देखने को मिल रही है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के बिगड़े बोल, कहा- 'हरीश मीणा की राजनीतिक मौत मैं ही...'
हरीश चंद्र मीणा और सुखबीर सिंह जौनापुरिया (फाइल फोटो)

Rajasthan News: टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया (Sukhbir Singh Jaunapuria) इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. कभी वह कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा (Harish Meena) पर शराब पीकर संसद जाने के आरोप लगाते हैं, तो कभी कुश्ती ओर कबड्डी लड़ने की बात करते हैं. अब टोंक के दूनी की आयोजित एक सभा में जौनपुरिया ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए अपने भाषण में हरीश मीणा पर जुबानी हमला है.

उन्होंने कहा कि, 'सियार की मौत आती है तो वह जंगल की तरफ भागता है. अब हरिश मीणा तेरी मौत मेरे हाथ से लिखी है. तेरी राजनीतिक मौत में ही कर सकता हूं. मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं कि राजनीतिक कुश्ती में दो-दो हाथ हो जाए. 26 अप्रैल को क्या होगा? यह तो तब पता चलेगा. आज दोनों भाई आजाओ. कुश्ती में चित करके ही छोड़ूंगा.'

टोंक सवाई माधोपुर सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है और प्रचार में शब्दों की गर्मी का असर नेताओं की जुबान पर साफ दिखने लगा है. इसकी शुरुआत बीजेपी प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा को बजरी की लूट करने और कुश्ती का चैलेंज करने के साथ पिछले चुनाव 2019 में दोनों भाइयों वाले बयान से की. उस वक्त कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा ने भी जौनापुरिया पर हमला बोलते हुए पहले 'जौनापुरिया की तीन राज्यों की पुलिस तलाश कर रही है' वाला बयान दिया और हरियाणा का बाहरी उम्मीदवार बता दिया.

नामांकन दाखिल करने के साथ ही हरीश मीणा ने सुखबीर सिंह जौनपुरिया के टिकिट पर सवाल उठाते हुए मीडिया के सामने कहा कि यह टिकिट तो बिका हुआ है. पहले इस सीट पर महिलाओं के नाम चल रहे थे. बाद में बोली लगी. अब जनता हिसाब मांग रही है. इसके बाद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहां चुप रहने वाले थे. उन्होंने प्रेस वार्ता बुलाकर हरीश मीणा पर सीधा हमला बोला और शराब पीकर संसद में पहुंच जाने जैसे गंभीर आरोप लगाए. देवली-उनियारा विधायक रहते हुए हरीश मीणा ओर उनके बेटे पर बजरी की लूट के आरोप लगाए. कहा जा रहा है जुबानी जंग की यह लड़ाई अभी आने वाले दिनों में ओर तेज होगी.

ये भी पढ़ें:- PM Modi की रैली में जुटेगी 6 जिलों की भीड़, आज करौली में होगी विशाल जनसभा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close