विज्ञापन

भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा

Rajasthan Rape Case: राजस्थान के एक हास्टल में चौकीदारी करने वाले चौकीदार ने नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया.

भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा
आरोपी चौकीदार हुआ गिरफ्तार

Rajasthan Minor Girl Rape: राजस्थान में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक रक्षक ही भक्षक बन बैठा. जिस चौकीदार का काम सुरक्षा करना होता है उसी ने लोगों का भरोसा तोड़ते हुई हैवान बन बैठा. यह घटना भरतपुर के रुदावल थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां 12 साल की नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ा है, जो हॉस्टल का चौकीदार है.

आरोपी चौकीदार ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम हॉस्टल परिसर में दिया था. शनिवार का अवकाश होने के चलते हॉस्टल में सिर्फ एक ही छात्र था, जिसे चौकीदार ने किसी काम के बाहर भेज दिया. उसके बाद नाबालिक के साथ हैवानियत की.

आरोपी चौकीदार की हुई गिरफ्तारी

एडिशनल एसपी बृजेंद्र सिंह भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला ने शनिवार को रुदावल थाने में नाबालिक बेटी के साथ हुए दष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने आरोपी की तलाश में पांच टीमें गठित की गई. खुद एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तकनीकी सबूतों के आधार पर आरोपी की पहचान हो सकी. इस दौरान हॉस्टल में चौकीदारी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

नाबालिग का अस्पताल में चल रहा इलाज

एसपी ने बताया कि पीड़िता का परिवार रुदावल कस्बे में एक झोपड़ी में रहता था. मानसूनी बारिश के चलते उसकी झोपड़ी में पानी भर गया था और उन्होंने हॉस्टल में शरण ले रखी थी. शनिवार सुबह 10 बजे मां खाने के इंतजाम में बाहर गई हुई थी. तभी पीछे से चौकीदार ने हॉस्टल में रह रहे एक छात्र को काम से बाहर भेज दिया. पीछे से नाबालिक को अकेला पाकर हॉस्टल में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब मां वापस लौटी तो उसे नाबालिक लहूलुआन हालत में मिली थी. इसके बाद घटना के बारे में पता चला. फिलहाल नाबालिग का आरबीएम अस्पताल में उपचार जारी है.

ये भी पढ़ें- सिरोही: भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, करीब 15 घायल; नाडोल से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुत्र वियोग में त्याग दिए थे प्राण, आज घर-घर में होती है पूजा; जानें जसोल धाम की कहानी
भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा
Sirohi accident on Udaipur-Palanpur Highway 9 people died and more than dozen injurded
Next Article
राजस्थान में उदयपुर-पालनपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत 18 घायल; CM ने व्यक्त किया दुख
Close