विज्ञापन
Story ProgressBack

चोरी हुए 287 मोबाइल पुलिस ने मालिकों को लौटाया, कई महीनों पहले हुए थे गुम, कीमत 60 लाख से अधिक

भरतपुर पुलिस मोबाइल की चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है. साथ ही मोबाइल के असली मालिकों को उनके गुम हुए फोन वापस लौटा रही है.

चोरी हुए 287 मोबाइल पुलिस ने मालिकों को लौटाया, कई महीनों पहले हुए थे गुम, कीमत 60 लाख से अधिक
पकड़े गए फोन की तस्वीर

Bharatpur Mobile Phone Returned: राजस्थान के भरतपुर जिले में मोबाइल चोरी की घटना को खत्म करने के लिए 'भरतपुर पुलिस आपके साथ आपका मोबाइल आपके हाथ' अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत शहर के अलग-अलग इलाकों से गुम हुए 287 मोबाइल बरामद करते हुए मोबाइल धारकों के मोबाइल लौटाए गए. इस दौरान अपना मोबाइल वापस पाकर मोबाइल धारकों के चेहरे खिल उठें और मोबाइल धारकों ने पुलिस को धन्यवाद भी दिया. भरतपुर पुलिस के द्वारा चलाए गए अभियान के तहत बरामद किए गए मोबाइलों की कीमत करीब 60 लाख रुपये के आसपास है.

60 लाख के फोन बरामद

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि भरतपुर पुलिस के द्वारा गायब हुए, चोरी हुए या छीने हुए मोबाइल फोन की वापस लाने के लिए एक विशेष अभियान 'भरतपुर पुलिस आपके साथ आपका मोबाइल आपके हाथ' चलाया गया था. जिला स्तर पर स्थापित साइबर सेल और सीडीओटी के साथ मिलकर सीईआईआर पोर्टल पर दर्ज 696 शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए करीब 287 मोबाइलों को बरामद किया है. जिनकी कीमत करीब 60 लाख रुपये के आसपास है.

Latest and Breaking News on NDTV

मोबाइल वापस पाकर खुश हुए लोग

इस अभियान के अंतर्गत बरामद किए गए 287 मोबाइल फोन्स में से 168 मोबाइल धारकों को पहले और 119 मोबाइल फोन्स को शुक्रवार को वितरित किया गया. पुलिस के द्वारा मोबाइल धारकों को फोन करके सूचना दी गई और मोबाइल धारक अपने अपने मोबाईल फोन लेने के लिए एसपी कार्यालय पहुंचे. जहां जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा और प्रशिक्षु आईपीएस हेमंत कलाल के द्वारा वितरित किया गया. मोबाइल धारक अपनी अपनी मोबाइल को पाकर खुश नजर आए.

ये भी पढ़ें- सरकारी हॉस्पिटल के ICU का 7 घंटे तक फेल रहा कूलिंग सिस्टम, भीषण गर्मी में बेहाल हुए मरीज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
चोरी हुए 287 मोबाइल पुलिस ने मालिकों को लौटाया, कई महीनों पहले हुए थे गुम, कीमत 60 लाख से अधिक
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;