विज्ञापन

तुझे BJP का शहीद एमएलए बनाऊंगा... राजस्थान के भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

Rajasthan BJP MLA Threat Case: राजस्थान के भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले की जानकारी सामने आते ही प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

तुझे BJP का शहीद एमएलए बनाऊंगा... राजस्थान के भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप
सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक गुरवीर बराड़.

Gurveer Singh Brar Threat Case: तुझे बीजेपी का शहीद एमएलए मैं बनाऊंगा... सोशल मीडिया पर यह पोस्ट कर राजस्थान के भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले की जानकारी सामने आते ही पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और फिर आनन-फानन में एक आरोपी को गिरफ्तार किया. मामला श्रीगंगानगर जिले का है. जहां सादुलशहर के भाजपा विधायक गुरवीर सिंह बराड़ को जान से मारने की धमकी दी गई. 

विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी

मिली जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर जिले की सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक गुरवीर बराड़ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है.

एसपी ने दी मामले की जानकारी

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि सादुलशहर विधानसभा के विधायक गुरवीर सिंह बराड़ के खिलाफ फेसबुक पर एक युवक द्वारा आपत्तिजनक शब्द लिखने का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि सादुलशहर के गांव 4 बी बड़ी पक्की के निवासी अमृतपाल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी. 

फेसबुक पर लिखा- तुझे बीजेपी का शहीद एमएलए मैं बनाऊंगा

मुकदमे के अनुसार जब अमृतपाल सिंह ने अपना फेसबुक अकाउंट चेक किया तो देखा कि गांव रोहिड़ावाली के निवासी सुधीर बिश्नोई उर्फ सुधीर गाजी ने विधायक गुरवीर बराड़ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियाँ की हैं. सुधीर ने अपनी पोस्ट में लिखा, "गुरवीर बराड़ तेरे पितल भरेंगे, तुझे बीजेपी का शहीद एमएलए मैं बनाऊंगा, खेल का सामान रख कर गया था के तू."

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार 

इस मामले पर कार्रवाई करते हुए हिंदुमलकोट थाना पुलिस ने अमृतपाल सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया और आरोपी सुधीर बिश्नोई को उसके गांव रोहिड़ावाली से धारा 170 बीएनएस के तहत शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच एएसआई गुरदेव सिंह को सौंपी गई है. 

जांच अधिकारी बोले- मामले की गहनता से जांच जारी

एएसआई गुरदेव सिंह ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और आरोपी युवक को दर्ज मुकदमे में अलग से गिरफ्तार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल यह मामला राजनीति से प्रेरित लग रहा है. बता दें कि गुरवीर सिंह बराड़ के खिलाफ फेसबुक पर इस तरह की टिप्पणी के बाद उनके समर्थको में भी काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें - अशोक गहलोत और राजेंद्र राठौड़ का 'X वार', मुद्दा भ्रष्टाचार और अधिकारियों के तबादले की

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर
तुझे BJP का शहीद एमएलए बनाऊंगा... राजस्थान के भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप
Kota ACB Action: After the enforcement officer in Kota, ACB caught e-Mitra operator taking bribe of Rs 5000
Next Article
Kota ACB Action:कोटा में प्रवर्तन अधिकारी के बाद एसीबी ने ई-मित्र संचालक को रिश्वत लेते पकड़ा
Close