विज्ञापन

Rajasthan Budget Session: पेपर लीक के पीछे छात्र नहीं, कोचिंग इंस्टीट्यूट, कांग्रेस विधायक ने विधानसभा में उठाया मुद्दा

Rajasthan Budget Session: राजस्थान विधानसभा में पेपर लीक का मुद्दा गूंजा. कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने कोचिंग इंस्टीट्यूट को पेपर लीक का जिम्मेदार बताया. 

Rajasthan Budget Session: पेपर लीक के पीछे छात्र नहीं, कोचिंग इंस्टीट्यूट, कांग्रेस विधायक ने विधानसभा में उठाया मुद्दा
कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने पेपर लीक का मुद्दा सदन में उठाया.

Rajasthan Budget Session: कांग्रेस विधयक हरीश चौधरी ने बजट सत्र में कहा कि पेपर लीक के पीछे कोचिंग इंस्टीट्यूट का हाथ है. स्टूडेंट पेपर लीक नहीं करते हैं. भाजपा विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि कोचिंग का नाम भी बता दो. कांग्रेस विधायक ने कहा कि इसे हल्के में मत लेना बहुत गंभीर बात है. इतिहास माफ नहीं करेगा.

एडीजी वीके सिंह की तारीफ की 

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि एक या दो कोचिंग बंद कराने से बदलाव नहीं आएगा. इसके जड़ में जाने से समस्या का हल निकलेगा. उन्होंने जांच अधिकारी एडीजी वीके सिंह की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सरकार बहुत ही सक्षम अधिकारी को जांच के लिए लगाया है, बस उनके हाथ न बांधे. अधिकारियों के हाथ सदन में बैठे हम आप ही बांधते हैं, कोई दूसरा नहीं बांधता है. 

भाजपा विधायक पुष्पेंद्र सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि हमने सीबीआई जांच की मांग की थी, आपने ही रोका. कांग्रेस विधायक ने कहा कि हम आप सामान्य विधायक हैं. कैबिनेट के पास पावर है. हम दोनों मिलकर गुजारिश कर लें. 

राजस्थान के युवा बहुत जागरूक 

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी ने कहा,  "हम लोग वाहवाही के लिए युवाओं को सरकारी नौकरी का सपना दिखा रहे हैं. हमने भी बहुत प्रयाश किए थे. प्रदेश का यूथ बहुत ही जागरूक है. उन्होंने हमारी जगह दिखा दी, कहीं ऐसा न हो की कल युवा आपको (भाजपा) जगह दिखा दें, इसीलिए आपको चेता रहा हूं." 

यह भी पढ़ें:  राजस्थान में मॉनसून की टेढ़ी चाल, 15 से ज्यादा जिलों के लिए येलो-ऑरेंज अलर्ट जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Rajasthan Budget Session: पेपर लीक के पीछे छात्र नहीं, कोचिंग इंस्टीट्यूट, कांग्रेस विधायक ने विधानसभा में उठाया मुद्दा
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close