विज्ञापन

उपचुनाव में टिकट के लिए कांग्रेस में मारामारी! दौसा में 20 से 25 दावेदार, मुरारीलाल मीणा का बड़ा बयान

Rajasthan By- election: मुरारीलाल मीणा के सांसद बनने के बाद खाली हुई इस सीट को बचाने के लिए कांग्रेस के सामने चुनौती भी कम नहीं है. जबकि सत्ताधारी दल बीजेपी हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है.  

उपचुनाव में टिकट के लिए कांग्रेस में मारामारी! दौसा में 20 से 25 दावेदार, मुरारीलाल मीणा का बड़ा बयान

Dausa By-election: राजस्थान में 7 सीटों के उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही गहमागहमी तेज हो गई है. इन सीटों पर लड़ने वाले दावेदारों की फेहरिस्त भी काफी लंबी है. दौसा सीट पर उपचुनाव (Dausa By-election) के ऐलान के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा रखी है. मुरारीलाल मीणा के सांसद बनने के बाद खाली हुई इस सीट को बचाने के लिए कांग्रेस के सामने चुनौती भी कम नहीं है. जबकि सत्ताधारी दल बीजेपी हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है.  

कांग्रेस सांसद बोले- इस सीट से बीजेपी का क्या लेना-देना

सिर्फ दौसा विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस से 25 दावेदार हैं, यह बात खुद सांसद मुरारी लाल मीणा ने कही है. सांसद ने जीत का दावा करते हुए कहा कि दौसा सीट से BJP का क्या लेना-देना? क्योंकि बीजेपी ने लोगों को परेशान ही किया है, कोई काम नहीं किया. बीजेपी सरकार ने गिन-गिनकर हमारी योजनाओं को बंद किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा उपचुनाव के लिए तैयारियां पूरी कर ली है. बूथ स्तर की बैठक करने के बाद हमने कार्यकर्ताओं का पैनल तैयार कर दिया है. 

19 अक्टूबर को कांग्रेस ऑब्जर्वर लेंगे बैठक

मुरारीलाल मीणा ने कहा कि हमारी पार्टी में कई दावेदार तैयार हैं, जिन्होंने टिकट की मांग की है. इसी संबंध में ऑब्जर्वर 19 अक्टूबर को दौसा में बैठक करेंगे. टिकट के इच्छुक उम्मीदवारों से बात करके करीब 3 से 5 उम्मीदवारों का पैनल फाइनल किया जाएगा. हाल ही में दौसा में तबादला सूची जारी होने के बाद निरस्त किए जाने को लेकर भी उन्होंने हमला बोला. कांग्रेस सांसद ने कहा कि बीते दिनों बीजेपी सरकार ने एक लिस्ट जारी कर कई प्रधानाध्यापकों के तबादले किए थे, जिसमें एक जाति विशेष के लोगों को टारगेट बनाया गया था. वह बात अलग है कि बाद में उसे लिस्ट को बदलना भी पड़ा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 7 सीटों पर सियासी घमासान, उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से शुरू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan By Election: BAP जुबान की पक्की है तो सलूंबर सीट छोड़ दे, पूर्व कांग्रेस सांसद के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत
उपचुनाव में टिकट के लिए कांग्रेस में मारामारी! दौसा में 20 से 25 दावेदार, मुरारीलाल मीणा का बड़ा बयान
Bikaner Health department worried on dengue got out of control 46 patients came in one day figure reached 648
Next Article
बीकानेर में डेंगू बेकाबू होने से स्वास्थ्य विभाग में मचा हडंकंप, एक दिन में आए 46 मरीज, आंकड़ा पहुंचा 648
Close