राजस्थान के कैबिनेट मंत्री को बच्चों ने चारपाई पर उछाला, वीडियो हो रहा वायरल

मंत्री बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले की फलासिया पंचायत समिति के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर गए थे.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Babulal Kharadi: राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में अपने बयानों के लिए वह सुर्खियों में थे. वहीं, अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके लिए वह सुर्खियों में आ गए हैं. मंत्री बाबूलाल खराड़ी को चारपाई पर बिठा कर स्कूली बच्चे उछाल रहे हैं. वहीं, वीडियो में देखा जा रहा है कि चारपाई के चारों तरफ पारंपरिक वेशभूषा पहने बच्चे भी आदिवासी अंचल के नृत्य कर रहे हैं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में पहुंचे थे बाबूलाल खराड़ी

मंत्री बाबूलाल खराड़ी उदयपुर जिले की फलासिया पंचायत समिति के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर गए थे. इस अवसर पर बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृति प्रस्तुति दी. छात्र-छात्राएं चारपाई के चारों ओर डांस कर रहे थे. डांस करते-करते मंच पर बैठे मंत्री के पास गए और उन्हें चारपाई पर बैठा लिया. इसके बाद चारपाई को हवा में उछाला, मंत्री चारपाई पर बैठे नजर आये. मंत्री का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

बता दें, आदिवासी क्षेत्र में परम्परागत तौर पर विवाह के अवसर पर दूल्हा-दुल्हन को चारपाई पर बैठाकर नृत्य करवाया जाता हैं.

Advertisement

बयान के लिए सुर्खियों में आए थे बाबूलाल खराड़ी

हाल ही में मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि हम लोग मंत्री बन गए. इसका मतलब यह नहीं कि हम बड़े बाप की औलाद हैं. हम तो जनता के हैं और जनता के बीच रहेंगे. यही नहीं, 19 दिन पहले भी भारत संकल्प यात्रा के शिविर की जनसभा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूदगी में खराड़ी ने कहा था कि आप खूब बच्चे पैदा करो. प्रधानमंत्री मोदी जी आपका मकान बनवा देंगे. फिर तकलीफ किस बात की है.

बाबूलाल खराड़ी उदयपुर के झाड़ोल से विधायक हैं. वह पहली बार राजस्थान के मंत्री बने हैं. वह चार बार विधायक बन चुके हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः हिजाब विवाद पर बालमुकुंद आचार्य ने दी सफाई, कहा- 'मैंने तो स्कूल से ड्रेस के बारे में पूछा था'

Topics mentioned in this article