विज्ञापन
Story ProgressBack

सीजर कार्रवाई में अव्वल आया राजस्थान, अब तक 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध शराब जब्त

Lok Sabha Election 2024: निर्वाचन विभाग सहित सभी विभागों की मुस्तैदी के चलते प्रदेश में अब तक 1800 करोड़ से अधिक की अवैध शराब जब्त की गई है. इसके साथ ही मादक पदार्थों व अवैध हथियारों पर भी कार्रवाई की गई है.

Read Time: 2 min
सीजर कार्रवाई में अव्वल आया राजस्थान, अब तक 1800 करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध शराब जब्त
विशाल बंसल, एडीजी लॉ एंड आर्डर, राजस्थान

 Caesar Action In Rajasthan: प्रदेश में लोकसभा आम चुनाव 2024 को देखते हुए निर्वाचन विभाग सहित सभी विभागों की मुस्तैदी के चलते लगातार कार्रवाइयां की जा रही है. खास तौर पर राजस्थान पुलिस पूरे देश भर में सीजर कार्रवाई को लेकर प्रथम स्थान पर आया है. राजस्थान में दूसरे चरण का चुनाव आगामी 26 अप्रैल को होना है,

निर्वाचन विभाग सहित सभी विभागों की मुस्तैदी के चलते प्रदेश में अब तक 1800 करोड़ से अधिक की अवैध शराब जब्त की गई है. इसके साथ ही मादक पदार्थों व अवैध हथियारों पर भी कार्रवाई की गई है.

एडीजी विशाल बंसल लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि पूरे प्रदेश भर में 1800 से ज्यादा टीमें बनाई गई है, जो कि सीजर को लेकर कार्रवाई कर रही है. इसको लेकर राजस्थान पुलिस मुस्तैद है. प्रदेश में राजस्थान पुलिस की टीम द्वारा अब तक 1800 करोड़ से ज्यादा की अवैध शराब जब्त की गई है.

एडीजी ने बताया कि चुनावी समय में अवैध हथियार और मादक पदार्थों की सप्लाई पर रोक लगाने के लिए पुलिस की टीम में गठित की गई है और पूरे देश भर में सीजर कार्रवाई में राजस्थान प्रथम स्थान पर है.

एडीजी विशाल बंसल ने बताया कि दूसरे चरण के मतदान को देखते हुए भी तैयारी की गई है.  गुजरात व मध्य प्रदेश बॉर्डर चुनाव से 2 दिन पहले चीज कर दिए जाएंगे. उन्होंने बताया कि इसके अलावा वहां की पुलिस लगातार संपर्क में है और जब वहां चुनाव होंगे तो राजस्थान बॉर्डर को सीज कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस-भाजपा के आरोपों पर रविंद्र सिंह भाटी ने किया पलटवार, जानें NDTV से खास बातचीत में क्या कुछ कहा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close