विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के मुख्यमंत्री का दिल्ली में दावा, 'केवल पीएम मोदी ही भारत को दुनिया में कर सकते हैं विकसित'

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने रविवार को दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही.

Read Time: 3 mins
राजस्थान के मुख्यमंत्री का दिल्ली में दावा, 'केवल पीएम मोदी ही भारत को दुनिया में कर सकते हैं विकसित'
भजन लाल शर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा चुनाव प्रचार के लिए रविवार को दिल्ली दौरे पर थे. सीएम शर्मा ने दिल्ली में दो लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत को दुनिया में कोई विकसित कर सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. 

'नए संकल्प के साथ उतरी भाजपा'

भजन लाल शर्मा ने दिल्ली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार के 2014 के संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं को 2019 तक पूरा किया और 2019 के संकल्प पत्र में किए गए सभी वादों को 2024 तक पूरा किया है. अब हमारी सरकार इस नए संकल्प पत्र के साथ लोकसभा चुनाव में उतरी है और सभी घोषणाओं को समयबद्ध तरीके से लागू करेगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब, मज़दूर और किसानों की पार्टी है, सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने शानदार काम किया है और गरीब, कमजोर और बेघर परिवारों को मकान देने का काम किया है, बिजली और पानी की व्यवस्था भी कर रहे हैं.

'केजरीवाल को कुर्सी मोह नहीं छूट रहा'

सीएम शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण की योजनाएँ है, अब देश में माता- बहनों को लगने लगा है की हमारी भी कोई सुन रहा है, आजादी के इतने साल बाद में माता बहनों की समस्याओं को सिर्फ़ मोदी समझ पाये हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन कुर्सी का मोह नहीं छूट रहा है, ऐसे सत्ता के पैरोकारों को वोट से जवाब देने का समय आ गया है.

आगे उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस के घोषणा पत्र और आम आदमी के घोषणा पत्रों को उठाकर देखें तो आपको अंतर साफ पता चल जाएगा कि वे देश को किस नकारात्मक दिशा में ले जाना चाहते हैं. हमने हमारे घोषणा पत्र में 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की नींव रखने का प्रयास किया है. भारत को दुनिया में कोई विकसित कर सकता है तो वो नरेंद्र मोदी है. 

यह भी पढे़ं- चुनाव के बाद मुश्किल में फंसे हनुमान बेनीवाल, Code of Conduct के तहत मुकदमा हुआ दर्ज, CB-CID करेगी जांच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RSS प्रचारक ने ‘बड़ा परिवार सुखी परिवार’ कर दिया नारा, बोले-2047 तक देश की जनसंख्या युवा होनी चाहिए
राजस्थान के मुख्यमंत्री का दिल्ली में दावा, 'केवल पीएम मोदी ही भारत को दुनिया में कर सकते हैं विकसित'
Barmer's Maili Dam lying barren for 16 years, water stagnation due to illegal mining and encroachment
Next Article
Rajasthan: 16 साल से बंजर पड़ा बाड़मेर का मेली बांध, अवैध खनन और अतिक्रमण से नहीं हो रहा जल का ठहराव
Close
;