पत्नी ने रची पति के हत्या की साजिश, हाईवे पर लावारिश लाश देख पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Chittorgarh News: पति हत्या के बाद उसे एक्सीडेंट का रूप देने के लिए प्रेमिका, प्रेमी और एक अन्य युवक ने मिलकर उसे स्टेट हाइवे पर डाल दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: प्यार में बाधा बने पति को उसकी पत्नी और प्रेमी ने साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. हत्या से पहले पति को एकान्त जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और फिर गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. हालांकि ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए प्रेमिका, प्रेमी समेत एक अन्य युवक को धर दबोचा. मामला चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ थाना क्षेत्र का हैं.

मंगलवाड़ थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटों में खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार किया है. प्रेमी से मिलने में बाधा होने के कारण पति की हत्या की गई थी.

रोड़ पर पड़ी मिली लाश

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 5 सितम्बर को मंगलवाड़ निम्बाहेड़ा रोड़ पर किसी अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक की शिनाख्त छगन लाल निवासी भीलाखेड़ा थाना मंगलवाड़ के रूप में हुई. मृतक की लाश को सीएचसी डूंगला की मोर्चरी में रखवाया गया, पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सुपुर्द की गई.

इस घटना के संबंध में ब्लाइंड मर्डर का शीघ्र ही पर्दाफाश कर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए. मृतक छगन लाल के पिता गोरू बंजारा की रिपोर्ट अनुसार उसके पुत्र छगनलाल की हत्या का शक उसकी ससुराल भीलाखेड़ा में ही मृतक की पत्नी रीना बंजारा और उसके साथियों पर व्यक्त की. घटना के बाद से ही घर से फरार होना पाया गया.

Advertisement

महिला के पति के हत्या की साजिश 

मामले में आरोपियों को नामजद कर थाना स्तर पर विभिन्न टीमों का गठन कर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. मृतक की पत्नि रीना बंजारा को उसके पति छगनलाल द्वारा खुद के प्रेमी के साथ मिलना जुलने में बाधा उत्पन्न करने से अपने प्रेमी दिनेश और उसके साथी बद्रीलाल के साथ मिलकर अपने पति छगनलाल को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई.

गमछे से गला घोटकर की हत्या

योजना के मुताबिक गत 5 सितम्बर को रात के समय बद्री लाल बंजारा मृतक छगन लाल को योजनानुसार शराब पिलाने के लिये मंगलवाड़ निम्बाहेड़ा रोड़ के पास सुनसान स्थान पर लेकर गया. खूब शराब पिलाने के बाद अपने साथी के साथी के साथ मिलकर गमछे से गला घोंट कर हत्या कर दी.

Advertisement

हत्या करने के बाद छगनलाल के शव को मंगलवाड़ निम्बाहेड़ा स्टेट हाईवे रोड़ पर डाल दिया, जिससे किसी को भी एकाएक देखने पर हत्या का शक नहीं होकर एक्सीडेन्ट लगे. उक्त अभियुक्तगणों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट में CM ही नहीं, PM और राष्ट्रपति भी बनने के गुण, जन्मदिन पर सामने आया कांग्रेसी नेता का बयान

Advertisement
Topics mentioned in this article