विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: राजस्थान सीएम का निजी सचिव बनकर कर्मचारी बोर्ड के सेक्रेटरी को धमकाया, जयपुर में दर्ज हुई FIR

राजस्थान के सीएम का निजी सचिव बनकर दो लोगों ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव डॉ. बीसी बधाल को धमकी दी है. इस मामले में अब जयपुर के थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: राजस्थान सीएम का निजी सचिव बनकर कर्मचारी बोर्ड के सेक्रेटरी को धमकाया, जयपुर में दर्ज हुई FIR
फाइल फोटो.

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) का निजी सचिव बनकर दो लोगों ने बुधवार को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSSB) के सचिव डॉ. बीसी बधाल (Dr Bhag Chand Badhal) को फोन पर धमकी दी है. दोनों आरोपी बधाल पर मोटर वाहन सब इंस्पेक्टर केस (MVSI Case) में स्टे आर्डर हेतु संशोधन के लिए हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) में लगाए गए प्रार्थना पत्र को वापस लेने का दबाव बना रहे थे.

'दोनों भतरपुर कार्यालय में कार्यरत हैं'

जब आरएसएसबी सचिव ने ऐसा करने से मना कर दिया तो दोनों आरोपी शशिकांत शर्मा और सुरेश राजावत ने कहा कि वे मुख्यमंत्री के भरतपुर कार्यालय में निजी सचिव के पद पर कार्यरत हैं. अगर प्रार्थना पत्र वापस नहींं लिया गया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें. इसके बाद दोनों आरोपियों ने फोन काट दिया. इसके बाद जब बधाल ने सीएम के दोनों निजी सचिव के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि इस नाम से किसी भी व्यक्ति के मुख्यमंत्री के निजी सचिव नहीं होने की बात सामने आई.

सांगानेर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा

आरएसएसबी सचिव समझ गए कि किसी ने गलत पहचान बताकर उन पर दबाव बनाने की कोशिश की है. इसके बाद उन्होंने कर्मचारी चयन बोर्ड के सलाहकार सुरक्षा एवं सतर्कता भीमसेन शर्मा को इस मामले में एफआई दर्ज करवाने के निर्देश दिए. जिसके बाद अधिकारी ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जयपुर के सांगानेर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. ये साफ है कि फोन पर धमकी देने वाले आरोपी का सीएम से कनेक्शन नहीं है. ऐसे में अब फोन नंबरों के आधार पर जयपुर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में जल्द शुरू होगा नए जिलों के सीमांकन का काम, नवंबर में होने हैं पंचायत चुनाव

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Karauli News: 10 साल की मूक-बधिर बच्ची को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस सड़कों पर उतरी, CBI जांच की उठाई मांग
Rajasthan: राजस्थान सीएम का निजी सचिव बनकर कर्मचारी बोर्ड के सेक्रेटरी को धमकाया, जयपुर में दर्ज हुई FIR
BJP State President CP Joshi called a big meeting in Jaipur office to discuss the defeat on 11 Lok Sabha seats of Rajasthan
Next Article
Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा अध्यक्ष ने जयपुर में बुलाई बड़ी बैठक, लोकसभा प्रत्याशी भी होंगे शामिल
Close
;