Lok Sabha Election 2024: 'मिशन साउथ' के बीच परिवार संग भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन करने पहुंचे राजस्थान CM, सामने आई तस्वीरें

Bhajanlal Sharma Tirupati Temple Visit: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार सुबह पत्नी संग तिरुपति बालाजी मंदिर में भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सीएम ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने आंध्र प्रदेश प्रवास के दौरान तिरुमला की पवित्र पहाड़ियों पर बने तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirupati Balaji Temple) में पूजा अर्चना की. सीएम ने परिवार सहित भगवान वेंकटेश्वर (Venkateswara) के दर्शन किए. सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, 'भगवान वेंकटेश्वर की कृपा दृष्टि समस्त प्रदेशवासियों पर सदैव बनी रहे, सभी का कल्याण हो, मंगल हो, मेरी यही कामना है.'

मिशन साउथ पर हैं राजस्थान के सीएम

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों 'मिशन साउथ' पर हैं. भाजपा ने बतौर स्टार प्रचारक साउथ के राज्यों में प्रवासी राजस्थानियों को साधने की बड़ी जिम्मेदारी दे रखी है. राजस्थान की लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बाद से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा तेलंगाना, रांची, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश और दिल्ली का दौरा कर चुके हैं. आने वाले दिनों में महाराष्ट्र में विभिन्न जनसभाओं में संबोधित करने के अलावा मुंबई और पुणे में प्रवासी राजस्थानियों से संवाद का कार्यक्रम है.

भजनलाल के दौरे से बीजेपी को फायदा 

भाजपा के थिंक टैंक का मानना है कि भजनलाल शर्मा के इन दौरों से साउथ की कई अहम सीटों जहां प्रवासी राजस्थानियों की संख्या अधिक हैं, पार्टी को मजबूती मिलेगी. यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार भजनलाल शर्मा का दक्षिण भारत के राज्यों में उपयोग कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- चार थानों के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी, राजस्थान में दलित दूल्हे की बिंदौली में छावनी बना पूरा गांव 

LIVE TV