विज्ञापन

राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का चुनावी दौरा, झारखंड और हरियाणा में भाजपा के लिए मांगेंगे वोट, ये रहा पूरा शेड्यूल

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: आने वाले दिनों में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हरियाणा और झारखंड के दौरे पर जाएंगे. वो वहां भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का चुनावी दौरा, झारखंड और हरियाणा में भाजपा के लिए मांगेंगे वोट, ये रहा पूरा शेड्यूल
राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा.

Rajasthan CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सभाओं को संबोधित करेंगे. वो झारखंड भी जाएंगे, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. इसी सप्ताह में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हरियाणा और झारखंड में भाजपा के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करते नजर आएंगे. सीएम शर्मा के इन दोनों राज्यों के दौरे का शेड्यूल सामने आ गया है. 

सीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 26, 27 सितम्बर को हरियाणा में विभिन्न चुनावी सभाओं और 28 सितम्बर को झारखण्ड में परिवर्तन यात्रा जनसभा को संबोधित करेंगे. 

हरियाणा में इन स्थलों पर सीएम शर्मा की चुनावी सभा

सीएम 26 सितम्बर को समलखा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के समर्थन में अनाज मंडी, समलखा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेगे. इसी दिन एक दूसरी जनसभा में वे राई विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गहलावत के समर्थन में राई के कम्यूनिटी सेंटर में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे. इन्द्री विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी राम कुमार कश्यप के समर्थन में इन्द्री स्थित बजाज फार्म में भी जनसभा करेंगे.

करनाल में भी भाजपा के लिए वोट मांगेंगे सीएम शर्मा

चुनावी दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री  27 सितम्बर को हरियाणा में ही 3 अन्य चुनावी सभाएं करेंगे, जिनमें पहली चुनावी सभा आसन्ध विधानसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी योगेन्द्र राणा के समर्थन में करनाल जिले के जुण्डला अनाज मंडी में आयोजित होगी. दूसरी चुनावी सभा तोशम विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में बापोदा गांव में आयोजित की जाएगी. इसके अतिरिक्त तीसरी चुनावी सभा नांगल चौधरी विधानसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ. अभय सिंह यादव के समर्थन में नांगल चौधरी की अनाज मंडी में आयोजित होगी.

28 सितंबर को झारखंड के देवघर में भजनलाल का संबोधन

इसके पश्चात मुख्यमंत्री 28 सितम्बर को झारखण्ड जाएंगे, जहां वे देवघर में परिवर्तन यात्रा जनसभा को संबोधित करेंगे. मालूम हो कि झारखंड में इस समय झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद के गठबंधन वाली सरकार है. झारखंड में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है. जिसको लेकर भाजपा यहां परिवर्तन यात्रा चला रही है. इसी कड़ी में सीएम शर्मा बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर में सभा को संबोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ें - Election 2024: राजस्थान में अदावत, हरियाणा में हंसी-मजाक, वायरल हो रही डोटासरा-राठौड़ की मुलाकात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर से तीन धाम यात्रा पर गए तीर्थ यात्रियों की बस नेपाल के काठमांडू में पलटी, दो दर्जन यात्री घायल
राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का चुनावी दौरा, झारखंड और हरियाणा में भाजपा के लिए मांगेंगे वोट, ये रहा पूरा शेड्यूल
Bundi Police detained former Brigadier Bhupesh Hada, released on the orders of High Court
Next Article
बूंदी पुलिस ने पूर्व ब्रिगेडियर भूपेश हाड़ा को हिरासत में लिया, हाईकोर्ट के आदेश पर छोड़ा, हाड़ा बोले- यह सेना का अपमान
Close