विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा जल्द शिफ्ट होंगे मुख्यमंत्री आवास, शुभ मुहूर्त पर की पूजा अर्चना

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जल्द ही सीएम आवास शिफ्ट होंगे. शुक्रवार को उन्होंने मुख्यमंत्री आवास 8 सिविल लाइन्स पर पूजा की.

Read Time: 2 min
राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा जल्द शिफ्ट होंगे मुख्यमंत्री आवास, शुभ मुहूर्त पर की पूजा अर्चना
जल्द ही सीएम आवास शिफ्ट होंगे भजनलाल

Rajasthan CM Awas: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जल्द ही सीएम आवास शिफ्ट होंगे. शुक्रवार को उन्होंने मुख्यमंत्री आवास 8 सिविल लाइन्स पर पूजा की. बता दें कि वह मुख्यमंत्री बनने के बाद से ओटीएस (ऑफिसर ट्रेनिंग स्कूल) में रहे थे. क्योंकि अशोक गहलोत की तरफ से लंबे समय तक मुख्यमंत्री आवास को खाली नहीं किया गया था.

ओटीएस में रह रहे थे सीएम शर्मा

खास बात है कि गहलोत ने नए सीएम के शपथ ग्रहण के 76 दिन बाद आवास को खाली किया था. राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही भजन लाल शर्मा राजधानी जयपुर में इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमिशन के गेस्ट हाउस में रह रहे थे. लेकिन 23 दिसंबर को उन्होंने अपने अस्थाई आवास को बदल दिया था और ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंपस (OTS) में शिफ्ट हो गए थे.

बिना CM फेस के BJP ने लड़ा था चुनाव

सीएम शर्मा के काफिले की लगातार आवाजाही के कारण स्थानीय लोगों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. इसी कारण उन्होंने इसे शिफ्ट करने का फैसला किया था. राजस्थान में बीजेपी ने 2023 का विधानसभा चुनाव बिना सीएम फेस के लड़ा था. 

पीएम के चेहरे पर बीजेपी ने शानदारी प्रदर्शन करते हुए 199 सीटों पर हुए मतदान के बाद 115 सीटों पर जीत दर्ज की थी. इसके बाद भाजपा ने छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान में लोगों चौंका दिया और भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला किया था. 

यह भी पढे़ं- पहले मतदान फिर शादी, दुल्हन के साथ पोलिंथ बूथ पहुंचा दूल्हा, मतदान के बाद होगा कन्यादान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close