विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर में गौ तस्करों से मारपीट, ICU में भर्ती, ग्रामीण बोले- 'भागते हुए लगी चोट'

Alwar Cow Smugglers Beaten: अलवर में आज सुबह 3 बजे ग्रामीणों ने मिलकर गौ तस्करों को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट कर दी. इस वक्त वे आईसीयू में भर्ती हैं. हालांकि पुलिस को उन्होंने बताया है कि गौ तस्कर भागने की कोशिश में कई बार गिरे थे, जिसमें वे घायल हो गए.

Read Time: 3 min
Rajasthan Crime: राजस्थान के अलवर में गौ तस्करों से मारपीट, ICU में भर्ती, ग्रामीण बोले- 'भागते हुए लगी चोट'
अस्पताल में भर्ती गौ तस्कर.

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले में मंगलवार देर रात गौ तस्करों से मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस वक्त चारों तस्कर राजकीय अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें से एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है, और आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है. पूरा मामला खुशखेड़ा पुलिस थाने क्षेत्र के होंडा चौक के पास रात करीब 3 बजे का है.

पिकअप में मौजूद थीं 7 गायें

खुशखेड़ा थानाधिकारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि, 'आज सुबह ग्रामीणों ने चार गौ तस्करों को पकड़ लिया. इसकी सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो हमने पाया कि एक पिकअप में 7 गायें भरी हुई थीं, जिन्हें राजस्थान से तस्करी करके हरियाणा ले जाया जा रहा था. पिकअप में सवार चारों गौ तस्कर वहां घायल अवस्था में पड़े हुए थे. उनके शरीर पर चोट के निशान थे, जिन्हें पहले खुशखेड़ा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टर्स ने उन्हें अलवर के राजकीय चिकित्सालय में रेफर कर दिया. वहीं पिकअप में मौजूद सातों गायों को गौशाला भिजवाया गया.'

'भागते हुए गिरे, इसीलिए आई चोट'

यादव ने बताया कि, 'गायों की तस्करी करके ये लोग हरियाणा के नूंह में ले जा रहे थे. हमने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. सभी आरोपियों को चोट कैसे लगी, इसकी भी जांच की जा रही है. हमने मौके पर मौजूद ग्रामीणों से भी इस संबंध में पूछताछ की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि पिकअप की घेराबंदी के दौरान गौ तस्कर गाड़ी से कूद कर भाग रहे थे. इसी दौरान वे कई बार तारों से उलझकर नीचे गिर गए और घायल हो गए.' यहां उल्लेखनीय है कि विगत माह में जिले में बीफ मंडी का खुलासा हुआ था. उसके बाद फिर हरियाणा बॉर्डर पर भी बीफ मंडी का खुलासा हुआ था. गौ तस्कर यहां से गाय को पिकअप में भरकर हरियाणा ले जाते हैं और गोकशी की घटना को अंजाम देते हैं. फिर इसके बाद यह गायों के मांस को खुले में बेचते हैं.

ये भी पढें:- हनुमान बेनीवाल की पार्टी के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची BJP, कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close