विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: होटल के ब्यूटी पार्लर में फंदे से लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने हत्या बताते हुए शव लेने से किया इंकार

परिजनों ने बुलबल की हत्या की आशंका जताई है. बुलबुल अविवाहित थी. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि बुलबुल ने सुसाइड किया गया है फिर उसकी हत्या की गई है. परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर शव लटकाया गया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan: होटल के ब्यूटी पार्लर में फंदे से लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने हत्या बताते हुए शव लेने से किया इंकार
मृतक युवती

Churu News: चूरू के जिला मुख्यालय पर स्थित एक होटल के अंदर संचालित ब्यूटी पार्लर में ब्यूटी पार्लर संचालिका का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. मामला चूरू के होटल सनसिटी का है. लड़की के शव मिलने की सूचना के बाद आज पास के इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक ब्यूटी पार्लर में 24 साल की लड़की शव पार्लर में फंदे पर लटका हुआ था. फंदे पर बेटी का शव लटकता हुआ देखकर परिजनों और होटलकर्मियों के होश उड़ हो गए. बताया जा रहा है कि, यह लड़की यहां ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. वहीं मामले में  परिजनों ने लड़की हत्या की आशंका जताई है.  पुलिस ने शव को जिला मुख्यालय के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

फंदे से लटका मिला युवती का शव 

पुलिस के मुताबिक लड़की का नाम बुलबुल है और वह होटल सनसिटी के ब्यूटी पार्लर में काम करती है. बुलबुल चूरू मुख्यालय के वार्ड नंबर 27 की रहने वाली थी. शनिवार को वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची. इस पर उसके परिजनों को चिंता हुई. काफी प्रयासों के बाद उससे संपर्क नहीं हो पाया. काफी देर इंतजार के बाद भी जब बुलबुल घर पर नहीं पहुंची परिजन होटल चले गए. वहां उन्होंने ब्यूटी पार्लर में जाकर देखा तो बुलबुल का शव फंदे पर लटका हुआ था.

अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया शव 

यह देखकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. बदहवाश परिजनों ने हल्ला मचाया तो होटलकर्मी वहां पहुंचे. हालात देखकर उनके भी होश उड़ गए. बाद में तत्काल स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को फंदे से उतरवाया और डेडराज भरतीया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.  होटल में शव मिलने की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई.

पुलिस जुटी मामले की जांच में

परिजनों ने बुलबल की हत्या की आशंका जताई है. बुलबुल अविवाहित थी. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि बुलबुल ने सुसाइड किया गया है फिर उसकी हत्या की गई है. परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर शव लटकाया गया है. परिजनों ने मांग की है कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और मेडिकल बोर्ड से बुलबुल के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाए.उन्होंने अपनी मांगों को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- झालावाड़: दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, बेकाबू ट्रोले ने वैन को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे थे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close