विज्ञापन
Story ProgressBack

Jhalawar Accident: झालावाड़ में हुए दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, बेकाबू ट्रोले ने वैन को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे थे लोग

Jhalawar Road Accident News: अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप ड्ंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे. इसी दौरान बारात में से लाटते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आ गई.

Read Time: 2 min
Jhalawar Accident: झालावाड़ में हुए दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत, बेकाबू ट्रोले ने वैन को मारी टक्कर, शादी से लौट रहे थे लोग
हादसे में पूरी तरह कुचल गई वैन

Jhalawar Accident: झालावाड़ में दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से शादी में भाग लेकर लौट रहे युवकों की वैन को बेकाबू ट्रोले ने टक्कर मार दी. वैन में बागरी समाज के 10 लोग सवार थे. हादसा अकलेरा के समीप पंचोला गांव के पास हुआ है. हादसा इतना भयानक था कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

MP से शादी में शामिल हो कर लौट रहे थे 

हादसे के बाद ट्रोले का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. लेकिन अभी मिली रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसे डिटेन कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप ड्ंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे. इसी दौरान बारात में से लौटते वक्त उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आ गई.

बागरी समाज के हैं सभी लोग 

उन्होंने कहा कि हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है. थाना प्रभारी ने बताया कि सभी लोग बागरी समाज के हैं. फिलहाल पुलिस हादसे के कारण जानने में लगी है. उन्होंने कहा कि हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है. परिजनों की शिकायत के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि जिले में गत दिनों में यह दूसरा बड़ा हादसा है इससे पहले गंगाधार थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर एक डंपर से कुचल कर पांच लोगों को मौत के घाट उतारने की दिल दहला देने वाली घटना भी सामने आई थी.

यह भी पढ़ें- फतेहपुर में खाई में पलटी बारातियों की कार, हादसे में एक की मौत, पांच हुए घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close