विज्ञापन

दिया कुमारी का अशोक गहलोत पर कटाक्ष, कहा- जहां से वह विधायक हैं वहां पूरा सिस्टम बिगड़ा है

दिया कुमारी स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले जोधपुर का दौरा किया. हालांकि यह दौरा स्वतंत्रता दिवस को लेकर विशेष रूप से था. लेकिन इस दौरान उन्होंने अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया.

दिया कुमारी का अशोक गहलोत पर कटाक्ष, कहा- जहां से वह विधायक हैं वहां पूरा सिस्टम बिगड़ा है
Diya Kumari

Rajasthan News: राजस्थान में इन दिनों मानसून की बारिश बड़ा मुद्दा बना हुआ है. बारिश की वजह से पूरे प्रदेश में जगह-जगह जल जमाव की गहरी समस्या है. राजस्थान के जोधपुर में बीते मंगलवार को तेज बारिश से सड़क पर सैलाब उमर आया था. वहीं बुधवार को डिप्टी सीएम दिया कुमारी स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले जोधपुर का दौरा किया. हालांकि यह दौरा स्वतंत्रता दिवस को लेकर विशेष रूप से था जिसमें विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस की प्रदर्शनी देखने जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंची. लेकिन इस दौरान मीडिया से जोधपुर में जल जमाव की समस्या को लेकर दिया कुमारी ने अशोक गहलोत पर बड़ा कटाक्ष किया है.

दिया कुमारी ने अशोक गहलोत पर किया कटाक्ष

दिया कुमारी ने कहा, पश्चिमी राजस्थान बारिश के कारण भारी जल भराव की स्थिति दिख रहा है. बीते दिन तेज बारिश में जोधपुर के कई इलाकों में पानी भर गया और जिन क्षेत्र में पानी नहीं भरा वहां पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला. इस पर उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजस्थान का दूसरा बड़ा शहर जोधपुर है और यहां पर ड्रेनेज की बहुत ही खराब स्थिति है. जिस विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आते हैं. उन्होंने किस तरह का विकास किया यह देखने को मिल रहा है. 

उन्होंने कहा यहां पूरा सिस्टम बिगड़ा हुआ है. अब हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश की स्थिति में सुधार के लिए लगातार प्रयास कर रहे है.

पूर्व विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस की प्रदर्शनी को लेकर बोलीं दिया कुमारी

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस की प्रदर्शनी देखने जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंची. यहां पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि आजादी से पूर्व जिस तरह की परिस्थितियों बनी वह परिस्थितियों अब वापस ना आए. भारत को विभाजन का सामना करना पड़ा लाखों लोगों को यहां से पलायन करना पड़ा हमारी नई पीढ़ी को भी हमारे इतिहास के बारे में जानकारी हो ताकि आगे ऐसी परिस्थितियों देश को ना देखनी पड़े. इसीलिए हर घर तिरंगा अभियान एवं विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस को लेकर केन्द्र सरकार व रेलवे की ओर से आयोजन किए जा रहे है.

उन्होने बजट को लेकर विपक्ष और निर्दलीय विधायकों द्वारा उनके क्षेत्र में पर्याप्त न मिलने के एक सवाल पर उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि बजट बहुत अच्छा था और विपक्ष भी इसकी तारीफ कर रहे हैं विधानसभा में यह सब कहने की बात है कि उनके विधानसभा में कुछ भी नहीं मिला.

इसके साथ ही पर्यटन को लेकर और नाइट टूरिज्म को लेकर भी दिया कुमारी ने कहा कि यहां पर पर्याप्त संभावनाएं हैं नाइट टूरिज्म को लेकर हम प्रयास कर रहे हैं कि यहां पर टूरिज्म डेवलप हो.

यह भी पढ़ेंः कौन नहीं चाहता है किरोड़ी लाल मीणा की वापसी? मंत्री बनने के डेढ़ घंटे बाद ही बन गए विधायक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में जलभराव की समस्या का होगा समाधान, दिया कुमारी ने किया रिवर्स बोरवेल योजना का शिलान्यास
दिया कुमारी का अशोक गहलोत पर कटाक्ष, कहा- जहां से वह विधायक हैं वहां पूरा सिस्टम बिगड़ा है
Rajasthan udaipur Doctor Iqbal Sakka made smallest two glasses for Gandhiji and make world record
Next Article
Rajasthan: डॉक्टर इकबाल सक्का ने तोड़ा विश्व रिकॉर्ड, बनाए गांधी जी के शक्कर के दाने से छोटे दो चश्मे
Close