विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: नशे में धुत्त बेटे ने कुल्हाड़ी से काट दिया बाप का गला, पति को बचाने के लिए घावों पर राख लगाती रही पत्नी

पाली में नशे में धुत्त होकर बेटा खेत में पहुंचा और किसी बात को लेकर उसका पिता से झगड़ा हो गया गुस्से में आकर कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर धारदार कूल्हाड़ी से गर्दन और सीने पर कई वार किए जिसके बाद मौके पर ही पिता की मौत हो गई.

Rajasthan: नशे में धुत्त बेटे ने कुल्हाड़ी से काट दिया बाप का गला, पति को बचाने के लिए घावों पर राख लगाती रही पत्नी
प्रतीकात्मक फोटो

Son Killed Father In Rajasthan: पाली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसने हर किसी को अचंभित कर दिय. एक पिता जिसने सुख-दुख न देख कर अपने बच्चों को बड़ा किया लेकिन उन्हें क्या पता था कि यही बेटा एक दिन उनकी मौत का कारण बनेगा और उनकी मौत इस दर्दनाक तरीके से की जाएगी. एक बेटे ने शराब के नशे में अपनी सारी सीमाएं पार कर दी, अपने ही पिता को मारने के बाद भी बेटे के मन मे कोई दुःख नही था बल्कि थी तो सिर्फ हैवानियत.

सूचना के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केरला गांव में चुराराम बावरी खेत मे काम कर रहा था, इस दौरान उनका बेटा ताराराम बावरी नशे में धुत्त होकर खेत में पहुंचा और किसी बात को लेकर पिता पुत्र में झगड़ा हो गया गुस्से में आकर कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर धारदार कूल्हाड़ी से गर्दन और सीने पर कई वार किए जिसके बाद मौके पर ही पिता की मौत हो गई. आरोपी बेटे की मां और भाभी बचाने पहुंचे और आसपास के लोगों को भी बुलाया लेकिन हैवानियत पर सवार बेटा लगातार अपने पिता पर हमला करता रहा. पुलिस ने आरोपी बेटे ताराराम बावरी को हिरासत में ले लिया है और देर रात मृतक की बॉडी पाली के बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाई गई. 

पति को बचाने के लिए पत्नी घाव पर लगाती रही राख

घटना के समय आरोपी की मां खाना बना रही थी और उसकी भाभी बच्चों के साथ पास में ही बैठी थी. वृद्ध के चिल्लाने की आवाज सुन कर दोनों सास-बहू बच्चों को लेकर खेत से बाहर की तरफ लोगों को बुलाने के लिए भागी लेकिन जब तक लोग जूटे आरोपी ने अपने पिता की हत्या कर दी थी. यही नहीं पत्नी अपने पति को बचाने के लिए घावों पर राख लगाती रही ताकि जहां से खून निकल रहा है वो बंद हो जाए और पति की जान बच जाए. लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

यह भी पढ़ें- संवैधानिक मान्यता और पहचान के संकट की लड़ाई! ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा 'नहीं चाहिए राजस्थानी भाषा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
Rajasthan: नशे में धुत्त बेटे ने कुल्हाड़ी से काट दिया बाप का गला, पति को बचाने के लिए घावों पर राख लगाती रही पत्नी
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;