विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

Rajasthan Election 2023: बीकानेर के बाद अब भीलवाड़ा से दावेदारी, CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने जयपुर में किया शक्ति प्रदर्शन

लोकेश शर्मा बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ शनिवार शाम सिविल लाइंस इलाके में मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचे. उनके समर्थकों ने भीलवाड़ा शहर से शर्मा को टिकट देने की मांग करते हुए नारे लगाए.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: बीकानेर के बाद अब भीलवाड़ा से दावेदारी, CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने जयपुर में किया शक्ति प्रदर्शन
फाइल फोटो- लोकेश शर्मा

Rajasthan  Assembly Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी (ओएसडी) लोकेश शर्मा ने विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी पेश करते हुए शनिवार को अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर शक्ति प्रदर्शन किया. शर्मा विधानसभा चुनाव में भीलवाड़ा सीट से दावा कर रहे हैं. वह पहले बीकानेर से टिकट मांग रहे थे., लेकिन कांग्रेस ने बीकानेर पश्चिम सीट से मंत्री बी. डी. कल्ला को ही उम्मीदवार बनाया है.

लोकेश शर्मा बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ शनिवार शाम सिविल लाइंस इलाके में मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचे. उनके समर्थकों ने भीलवाड़ा शहर से शर्मा को टिकट देने की मांग करते हुए नारे लगाए. बाद में, गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास में शर्मा और उनके समर्थकों से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने उनकी दावेदारी पर ध्यान देने का आश्वासन दिया.

मनपसंद जगह नहीं मिला टिकट

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी लोकेश शर्मा बीकानेर पश्चिम से अपनी दावेदारी जता रहे थे. उन्होंने इसको लेकर काफी प्रयास भी किया, लेकिन बात नहीं बनी. बीकानेर पश्चिम से इस बार कांग्रेस ने बीडी कल्ला को टिकट दिया है. 

20 साल से हारी हुई है भीलवाड़ा सीट 

लोकेश शर्मा का कहना है कि भीलवाड़ा से कांग्रेस 20 साल से चुनाव नहीं जीत पा रही है इसलिए यहां से टिकेट दिया जाए. भाजपा के तीन बार के मौजूदा विधायक के क्षेत्रवासियों की मांगों को अनदेखा करने से क्षेत्र के लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है.  भीलवाड़ा की दशा बिगड़ चुकी है और विकास की गति पूरी तरह रुक गई है.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी की ‘स्क्रीनिंग कमेटी' की बैठक रविवार को दिल्ली में होने वाली है. गहलोत इसके लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अब तक 95 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और शेष 105 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा होनी बाकी है. बता दें राज्य में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने हैं और मतगणना तीन दिसंबर को होगी।

यह भी पढ़ें- CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा और सचिन पायलट के मुलाकात की इनसाइड स्टोरी, दिया ये संदेश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close