विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: खंडेला से कांग्रेस प्रत्याशी के बिगड़े बोल, ग्रामीण से कहा, 'तेरे एक वोट से नहीं जीतूंगा चुनाव'

महादेव सिंह खंडेला के जनसंपर्क सभा के दौरान कुछ ग्रामीण इलाके की समस्या का निराकरण नहीं होने से विधायक से नाराज नजर आए. महादेव सिंह भी ग्रामीणों के विरोध से क्रोधित हो गए और कहा कि तेरे वोट से नही जीतूंगा.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: खंडेला से कांग्रेस प्रत्याशी के बिगड़े बोल, ग्रामीण से कहा, 'तेरे एक वोट से नहीं जीतूंगा चुनाव'
जनता के ऊपर झल्लाते कांग्रेस नेता

सीकर जिले में राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने दीपावली के दूसरे दिन से अपना प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है, लेकिन रविवार को दिवाली दिन चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे खंडेला विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी महादेव सिंह को ग्रामीणों के रोष का सामना करना पड़ा है. इस पर विधायक साहब नाराज हो गए और ग्रामीणों से कहा, तेरे एक वोट से नहीं जीतूंगा चुनाव. 

खंडेला विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस प्रत्याशी एवं स्थानीय विधायक महादेव सिंह द्वारा आक्रोशित होकर ग्रामीणों को तकरार वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

गौरतलब है सीकर जिले में 8 विधानसभा क्षेत्र में 25 नवंबर को मतदान होना है और खंडेला विधानसभा समेत अन्य सीटों पर सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने प्रचार प्रसार जोरशोर से शुरू कर दिया है. हालांकि कई विधानसभा क्षेत्र में नेताओं को जनता के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशी महादेव सिंह रविवार को खंडेला विधानसभा में कांवट इलाके के एक गांव मेघपुरा में जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे, जहां ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. कुछ ग्रामीण इलाके की समस्या का निराकरण नहीं होने से विधायक से नाराज नजर आए. ग्रामीण के विरोध से विधायक महादेव सिंह क्रोधित हो गए और ग्रामीणों से कहा,  तेरे वोट से नही जीतूंगा. इसके बाद विधायक और ग्रामीण के मध्य कहासुनी हो गई.

दरअसल, खंडेला विधानसभा क्षेत्र के कांवट इलाके को नीमकाथाना जिले में शामिल नहीं करने का ग्रामीणों में आक्रोश है. इसका असर अब चुनावों में साफ दिखाई देने लगा है. इससे पहले भी विधायक के प्रचार-प्रसार के दौरान सेवली क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान विधायक का विरोध का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें-बागी कांग्रेसी नेताओं को रंधावा की चेतावनी, बोले, '2 दिन में रिटायर नहीं हुए, तो पार्टी लेगी सख्त एक्शन'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close