विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: हाड़ौती में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले,'भाजपा की सरकार बनते ही होगी भ्रष्टाचारियों की जांच'

पीएम मोदी मंगलवार को एक बार फिर राजस्थान दौरे रहे. सुबह बारां और अंता में चुनावी रैली को संबोधित किया और दोपहर बाद बीजेपी के गढ़ हाड़ौती पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने हाड़ौती में स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया के साथ ही शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल को निशाने पर लिया.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: हाड़ौती में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, बोले,'भाजपा की सरकार बनते ही होगी भ्रष्टाचारियों की जांच'
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-)

Rajasthan Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को एक बार फिर राजस्थान दौरे रहें. सुबह बारां और अंता में चुनावी रैली को संबोधित किया और दोपहर बाद बीजेपी के गढ़ हाड़ौती पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाड़ौती में  स्थानीय कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया के साथ ही शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल को निशाने पर लिया.

कोटा के दशहरा मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए PM मोदी ने वहां बड़ी तादाद में पहुंचे लोगों से मोदी की गारंटी की चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलवाया कि कोटा के सभी भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. यहां सुबह से ही पीएम मोदी की सभा को लेकर बीजेपी में उत्साह देखा गया. 

चंबल रिवर फ्रंट की जांच करेगी बीजेपी सरकार

हाड़ौती में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर शहरी विकास मंत्री (यूएचडी मंत्री) शांति धारीवाल रहे. पीएम मोदी ने कहा कि चंबल रिवर फ्रंट में बड़ा घोटाला हुआ है और राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनते ही इस घोटाले की जांच की जाएगी. उन्होंने चंबल रिवर फ्रंट पर घंटी हादसे में इंजीनियर और श्रमिक की मौत पर भी शांति धारीवाल को निशाने पर लिया और कहा कि इस हादसे की भी जांच करवाई जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी.

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत में ही लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की तारीफ करते हुए कहा कि कोटा ने देश को अच्छा जनप्रतिनिधि दिया है, जिन्होंने हाल ही में जी-20 करवाकर देश का मान बढ़ाया है.इस दौरान प्रदानमंत्री ने ओम बिरला के सामाजिक कार्यों का भी अपने भाषण में उल्लेख किया.

बीजेपी सरकार बनते ही कोटा में बनेगा एयरपोर्ट

हाड़ौती दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थानीय मुद्दों का जिक्र किया. प्रधानमंत्री ने कोटा एयरपोर्ट के मुद्दे पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने कोटा में एयरपोर्ट के प्रोजेक्ट को अटकाया है. 3 दिसंबर को भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में सरकार बनाएगी और फिर जल्द ही कोटा में नए एयरपोर्ट का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: जनसभा में भावुक होकर रो पड़े विधायक, जानिए क्या था पूरा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close