विज्ञापन
Story ProgressBack

मोदी मणिपुर नहीं गए लेक‍िन मैच देखने पहुंच गए, टीम जीत जाती तो पूरी मीडिया बाजी करते: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने शाहपुरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी वहां नहीं जाते जहां संकट होता है. उन्होंने कहा कि खुद को फकीर कहने वाले प्रधानमंत्री मोदी के राज में भाजपा कैसे सबसे अमीर पार्टी बन गई.

Read Time: 3 min
मोदी मणिपुर नहीं गए लेक‍िन मैच देखने पहुंच गए, टीम जीत जाती तो पूरी मीडिया बाजी करते: प्रियंका गांधी
शाहपुरा में सभा को संबोधित करती प्रियंका गांधी

Rajasthan Assembly Election:  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को शाहपुरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी हिंसा प्रभावित मणिपुर नहीं गए, लेकिन अहमदाबाद में क्रिकेट विश्वकप का फाइनल मैच देखने पहुंच गए ताक‍ि यदि हमारी टीम जीते तो कुछ श्रेय ले सकें.

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी वहां नहीं जाते जहां संकट होता है. उन्होंने कहा कि खुद को फकीर कहने वाले प्रधानमंत्री मोदी के राज में भारतीय जनता पार्टी कैसे सबसे अमीर पार्टी बन गई.

प्रियंका गांधी आगे कहा, ‘‘मणिपुर भी हमारे देश का ही राज्य है. मणिपुर में सैंकड़ों गांव जला डाले गए, कितने बुरे-बुरे हादसे हुए, लेकिन मोदी जी ने वहां जाने का कष्ट नहीं किया औऱ ‘हम विश्वकप फाइनल में पहुंचे, हमारी टीम अपनी मेहनत से फाइनल में पहुंची, तो मोदी जी वहां फट से पहुंच गए.

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मोदी जी वहां पहुंचे कि यदि हम जीत जाएं तो उस जीत का श्रेय थोड़ा उनको भी मिल जाए. यदि हम जीतते तो मीडिया बाजी करते, ‘इवेंट' करते. मोदी जी इस तरह की चीजों में पहुंच सकते हैं, जहां हमारा मान सम्मान बढ़ रहा हो, जहां हमारी टीम मेहनत कर रही है, लेकिन जहां संकट होता है वहां नहीं पहुंचते.''

मणिपुर भी हमारे देश का ही राज्य है. मणिपुर में सैंकड़ों गांव जला डाले गए, कितने बुरे बुरे हादसे हुए. कैसी-कैसी चीजें हुईं. मोदी जी ने वहां जाने का कष्ट किया? नहीं किया.'' उन्होंने कहा, ‘‘हम विश्वकप फाइनल में पहुंचे. हमारी टीम अपनी मेहनत से फाइनल में पहुंची.मोदी जी फट से वहां पहुंच गए.

प्रियंका गांधी

महासचिव, कांग्रेस

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार ने बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन गरीबों की उपेक्षा की. उन्होंने कहा कि ‘‘केंद्र सरकार की नीयत ठीक नहीं, मोदी जी की नीयत ठीक नहीं. उन्होंने कहा, आज पूरे देश में जो भाजपा की सरकारें चल रहीं हैं वे सब सिर्फ बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लिए चल रही हैं. आज मध्यम वर्ग, गरीब, किसानों की उनकी सरकारों में कोई सुनवाई नहीं है.

वहीं, सीएम अशोक गहलोत की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार की प्रसंशा करते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा कि राजस्थान सरकार ने जनता को महंगाई से राहत प्रदान की है. उन्होंने 500 रुपए में गैस सिलेंडर का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में राज्य सरकार ने लोगों को महंगाई से राहत दिलवाई है. 

यह भी पढ़ें- मतदान दिन से ऐन पहले कांग्रेस को झटका! CM गहलोत के ऑडियो संदेश व मिस्ड कॉल विज्ञापन लगा 'ब्रेक'   

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close