विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 21, 2023

Rajasthan Elections 2023: सीएम योगी बोले, 'राजस्थान में भ्रष्टाचार, कुशासन, माफिया के खात्मे के लिए जरुरी है डबल इंजन सरकार'

योगी ने डूंगरपुर रैली में लोगों को बताया कि देश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली, पेट्रोल और डीजल राजस्थान के अलावा कहीं नहीं है. वहीं सबसे ज्यादा पेपर लीक कर राजस्थान के युवाओं को इस कांग्रेस सरकार ने ठगा है. 

Read Time: 4 mins
Rajasthan Elections 2023: सीएम योगी बोले, 'राजस्थान में भ्रष्टाचार, कुशासन, माफिया के खात्मे के लिए जरुरी है डबल इंजन सरकार'
सीएम योगी आदित्यनाथ ( फाइल फोटो)
DUNGARPUR:

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शुमार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. डूंगरपुर शहर के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में में आयोजित एक चुनावी रैली में सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया.

अपने संबोधन में सीएम योगी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जैसे धारा-370 हटाकर आतंकवाद को खत्म किया है. वैसे ही, राजस्थान में भ्रष्टाचार, कुशासन, माफियाराज, गुंडाराज खत्म करने के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार बनानी होगी. 

 कांग्रेस सरकार पर जमकर बोला हमला 

उन्होंने वागड़ की पावन धरा को नमन करते हुए कहा कि राजस्थान की यह धरा शौर्य का प्रतीक है. यह धरा भक्ति और शक्ति की धरा है, लेकिन पिछले 5 साल से प्रदेश की जनता कराह रही है. सीएम योगी ने राजस्थान की सरकार को अपराध, महिलाओं पर अत्याचार, भ्रष्टाचार को रोकने में एक नंबर की फेल सरकार बताया.

 कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार और अराजकता में नंबर-1

सीएम योगी कहा कि बीजेपी सरकार ने देश में कश्मीर से धारा 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म कर दिया. उसी तरह राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन की सरकार अपराध, भ्रष्टाचार और महिलाओं पर अत्याचार को खत्म करने का काम करेगी. उन्होंने कहा, 5 सालों में राजस्थान में विकास के काम ठप्प हो गई है, जिससे भ्रष्टाचार और अराजकता में राजस्थान नंबर 1 हो गया है.

डूंगरपुर की रैल्ली में योगी

डूंगरपुर की रैली में सीएम योगी आदित्यनाथ

मोदी के नेतृत्व में देश का दुनिया में सम्मान 

अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और दुनिया में भारत का सम्मान हो रहा है. यह केवल प्रधानमंत्री का ही नहीं, देश के 130 करोड़ भारतवासियों का सम्मान है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाकर आतंकवाद को खत्म किया है. जबकि 70 सालों में कांग्रेस सरकार इसमें विफल रही.

किसान और गरीब हैं पहली प्राथमिकता 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वन डिस्ट्रिक्ट, वन मेडिकल कॉलेज मोदी की ही देन है. साथ ही किसान सम्मान निधि, बिजली कनेक्शन, आवास और उज्जवला योजना मोदी सरकार की ही देंन है. उन्होंने कहा, आज हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों सुरक्षित है और मोदी सरकार में किसान और गरीब पहली प्राथमिकता में है.

सपूतों के हाथों में देश की डोर

सीएम योगी ने कहा कि आज देश की सीमाएं देश के वीर सपूतों के हाथों में है. मोदी ने जनजाति गौरव को बढ़ाने का भी काम किया है. कोरोना में सबसे पहले हमारे देश के वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई, लोगों को वैक्सीन के 2 डोज भी मुफ्त दिए गए हैं. जबकि अगर यहीं कांग्रेस की सरकार होती तो वैक्सीन बनाना तो दूर, वह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती.

आज देश में कही दंगे नही होते हैं

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस शासन में सबसे ज्यादा दंगे हुए हैं, लेकिन आज देश में कही दंगे नही होते हैं. उन्होंने कहा, यूपी में डबल इंजन की सरकार ने विकास के काम करके दिखाया है. राजस्थान और डूंगरपुर में भी भाजपा के प्रत्याशियों को जिताकर डबल इंजन की सरकार बनाने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें-गृह मंत्री अमित शाह ने किया ऐलान, बोले- '2029 तक गरीबों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन योजना का लाभ'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Yoga Day 2024: राजस्थान के सभी जिलों में योग दिवस पर होंगे कई आयोजन, देखें और मंत्री कहां करेंगे योगाभ्यास
Rajasthan Elections 2023: सीएम योगी बोले, 'राजस्थान में भ्रष्टाचार, कुशासन, माफिया के खात्मे के लिए जरुरी है डबल इंजन सरकार'
Rajasthan weather good news for monsoon rain will soon know when will enter in state
Next Article
Rajasthan weather: राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच सुकून की खबर, जल्द होगी बारिश; जानें कब आएगा मानसून
Close
;