विज्ञापन
Story ProgressBack

गृह मंत्री अमित शाह ने किया ऐलान, बोले- '2029 तक गरीबों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन योजना का लाभ'

नीमकाथाना विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी प्रेम सिंह बाजोर के समर्थन में मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में अपने संबोधन में शाह ने कांग्रेस और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला किया.

Read Time: 2 min
गृह मंत्री अमित शाह ने किया ऐलान, बोले- '2029 तक गरीबों को मिलता रहेगा मुफ्त राशन योजना का लाभ'
अमित शाह

Rajasthan Assembly Election 2023: नीमकाथाना विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी प्रेम सिंह बाजोर के समर्थन में मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में अपने संबोधन में शाह ने कांग्रेस और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. इस दौरान उन्होंने कहा ऐलान किया कि कोराना लॉकडाउन में गरीबी रेखा से नीचे की आबादी के लिए शुरू की गई मुफ्त राशन योजना 2029 तक चलेगी.

अमित शाह ने नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि इधर पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने चंद्रयान 3 लांच कर दिया, लेकिन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले 15 वर्षों में राहुल गांधी को लांच नहीं कर पाईं हैं. उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में राजस्थान में दंगा और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देगी. 

गौरतलब है राजस्थान में विधानसभा चुनाव को महज कुछ दिन रह गए हैं और सभी राजनीतिक दल राजस्थान में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अमित शाह नीमकाथाना में चुनावी सभा को संबोधित किया. मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी भी राजधानी जयपुर में चार किलोमीटर लंबा एक रोड शो करने वाले हैं. 

ये भी पढ़े-राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले, 'जाति जनगणना देश का एक्स-रे, सत्ता में आने पर कांग्रेस राजस्थान में कराएगी'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close