विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

डैमेज कंट्रोल में सफल रहे विजय बैंसला, राजेन्द्र गुर्जर के बदले सुर, बोले, 'मैं तो पार्टी का सिपाही हूं'

देवली उनियारा के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने खुद को पार्टी का सिपाही बताते हुए कहा कि विजय बैंसला का विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं को समझा दिया गया है, अब वो कार्यकर्ता पार्टी के साथ है.

Read Time: 4 min
डैमेज कंट्रोल में सफल रहे विजय बैंसला, राजेन्द्र गुर्जर के बदले सुर, बोले, 'मैं तो पार्टी का सिपाही हूं'
राजेंद्र माथुर को मनाने में सफल हुई बीजेपी

भाजपा की पहली सूची में देवली उनियारा सीट से गुर्जर नेता विजय बैंसला के नाम की घोषणा के साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया था. भाजपा के क्षेत्रीय कार्यकर्ता ओर पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर के समर्थक में सड़क पर टोंक देवली-उनियारा से लेकर जयपुर तक विरोध प्रदर्शन करते नजर आए, लेकिन अब सब कुछ कंट्रोल में है. कहा जा रहा है कि विजय बैंसला ने खुद मोर्चा संभाला और डैमेज कंट्रोल के लिए खुद मैदान में उतरे.

नाराज चल रहे राजेन्द्र गुर्जर ने प्रेसवार्ता में कहा कि पार्टी ने उन्हें सब कुछ दिया है, उनके जैसे साधारण कार्यकर्ता को 2013 में देवली-उनियारा में टिकट दिया और मै विधायक बना यह सब भारतीय जनता पार्टी की बदौलत ही संभव हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को भाजपा से प्रत्याशी बनाए गए विजय बैंसला और पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर एक साथ प्रेस वार्ता करते हुए दिखाई दिए. दोनों ने भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा किया. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि क्या देवली-उनियारा में भाजपा ने राजेन्द्र गुर्जर को मना लिया है. तो इसका जवाब खुद राजेंद्र गुर्जर ने खुद प्रेसवार्ता में खुद को भाजपा का सिपाही बताकर दे दिया. 

देवली उनियारा सीट पर विजय बैंसला के नाम की घोषणा के बाद हुए विरोध के बाद भाजपा डेमेज कंट्रोल में जुट गई थी. टिकट नही मिलने से नाराज भाजपा के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर ओर उनके समर्थकों को मनाने के लिए  टोंक जिला प्रधारी और दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश विधूड़ी को लगाया गया.

सोमवार को रमेश विधूड़ी दोनों नेता क्रमशः विजय बैंसला और राजेन्द्र गुर्जर को एक साथ लेकर मीडिया के सामने आए और मीडिया के सामने देवली उनियारा के पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर की ईमानदारी की तारीफ की. इस दौरान विधूड़ी ने कहा कि राजेंद्र गुर्जर तन मन से भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं और देवली-उनियारा की जनता की सेवा की है. भाजपा का हर कार्यकर्ता निस्वार्थ कार्य करता है.

राजेन्द्र गुर्जर ने खुद को पार्टी का सिपाही बताते हुए कहा कि विजय बैंसला का विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं को समझा दिया गया है, अब वो कार्यकर्ता पार्टी के साथ है. इस दौरान राजेन्द्र गुर्जर ने कहा कि पार्टी ने उन्हें सब कुछ दिया है, उनके जैसे साधारण कार्यकर्ता को 2013 में देवली-उनियारा में टिकट दिया और मै विधायक बना यह सब भारतीय जनता पार्टी की बदौलत ही संभव हुआ है.

इस डैमेज कंट्रोल के बाद देवली उनियारा से भाजपा के प्रत्याशी विजय बैंसला ने कहा कि पिछले पांच सालों में राजस्थान में युवाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है. देवली-उनियारा भी इससे अछूता नही रहा है, जबकि हालात बदतर है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई बहुमत से राजस्थान में सरकार बनेगी. 

ये भी पढ़ें-सीपी जोशी ने तालिबान से की कांग्रेस सरकार की तुलना, बोले-'राजस्थान में जिस तरह तुष्टिकरण किया गया लोग भूलेंगे नहीं'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close