राजस्थान में टला बड़ा हादसा, माउंट आबू जा रहे पर्यटकों से भरी मिनी बस में लगी आग

राजस्थान में टूरिस्ट के बस में आग लगने से हड़कंप मच गई. सभी पर्यटक माउंट आबू घूंमने के लिए आए थे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthani News: राजस्थान में मानसून के सीजन में मौसम बेहद खूबसूरत बना हुआ है. ऐसे में यहां पर्यटक आने के लिए आकर्षित होते हैं. लेकिन इस बार माउंट आबू घूंमने वाले पर्यटकों  के साथ एक एक अनहोनी हो गई. हालांकि पुलिस की तत्परता से पर्यटकों की जान बाल-बाल बच गई. यह अच्छा रहा की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. दरअसल यह मामला सिरोही जिले से सामने आया है. जहां आबू रोड से माउंट आबू जाते समय छिपा बेरी के नजदीक गुजरात पर्यटकों की एक मिनी बस में अचानक आग लग गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दिखाई तत्तपरता

आग लगते ही पर्यटकों में अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में आग लगने की जानकारी छिपा बेरी पुलिस चौकी प्रभारी मुस्ताक कुरैशी को दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आग लगने की सूचना फायर ब्रिग्रेड को देकर मौके पर बुलवाया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने तक बस में सवार पर्यटकों को सुरक्षित स्थान पर ले जाकर खड़ा कर दिया.

गाड़ी में 15 लोग थे मौजूद

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी के प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया. फायर पहुंचने से पहले छिपा बेरी पुलिस स्टाफ ने अपने स्तर पर सीमित संसाधनों से आग पर काबू करने का प्रयास किया. इस टैम्पो ट्रावेलोर में कुल 15 लोग थे जो माउंट आबू घूमने जा रहे थे. बाल-बाल बचे पर्यटकों ने राहत की सांस ली और तब जाकर पर्यटक दूसरी गाड़ी से रवाना हुए. गाड़ी में आग कैसे लगी इस मामले की जांच पुलिस कर रही है. प्रथम दृष्टया सार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जोधपुर में सामने आया हिट एंड रन का मामला, घर के बाहर सो रहे युवक को कार से कुचला, हुई मौत

Advertisement

ACB Action: उदयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 1 लाख 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी गिरफ्तार

Topics mentioned in this article