विज्ञापन

Rajasthan: आधी रात में वन विभाग की टीम पर लाठी और सरियों से हमला, रेंजर को बोलेरो से कुचलने की कोशिश 

माफियाओं ने हमला करते हुए जबरदस्ती जेसीबी और ट्रेक्टर को छुड़ाकर ले गए. वन विभाग की टीम जान बचाकर वहां से निकली तो कुठानिया गांव के पास पीछे से बोलेरो गाड़ी में भरकर आए माफियाओं ने गाड़ी आगे लगाकर लाठी, सरिया व हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया.

Rajasthan: आधी रात में वन विभाग की टीम पर लाठी और सरियों से हमला, रेंजर को बोलेरो से कुचलने की कोशिश 
हमले के बाद वन विभाग की टीम

Jhunjhunu News: खेतड़ी और सिंघाना क्षेत्र में खनन माफियाओं के हौंसले बुलंद हैं. खेतड़ी के देवता और तातीजा में अरावली की पहाड़ी में देर रात को अवैध खनन रोकने गई वन विभाग की टीम पर खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया और अवैध खनन करते मौके पर जब्त की गई जेसीबी और ट्रेक्टर को भी छुड़ा कर ले गए. वहीं जान बचाकर भाग रहे वन विभाग के कर्मचारियों की गाड़ियों को सिंघाना थाना क्षेत्र के कुठानिया के पास माफियाओं ने आगे गाड़ी लगाकर रोक दिया और जानलेवा हमला कर दिया.

रेंजर को कार से कुचलने की कोशिश 

माफियाओं ने वन विभाग की गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए रेंजर मुकेश मीणा को गाड़ी से कुचलने की भी कोशिश की. रेंजर मुकेश मीणा ने बताया कि देवता, तातीजा में अरावली की पहाड़ी में रात को अवैध खनन करने की शिकायत मिली थी. जिस पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची वहां जेसीबी द्वारा अवैध खनन किया जा रहा था. विभाग की टीम ने मौके से जेसीबी और एक ट्रेक्टर को जब्त किया गया.

जब्त किये वाहन छुड़ा कर ले गए 

जब्त किये गए वाहनों को लेकर जा ही रहे थे कि माफियाओं ने हमला करते हुए जबरदस्ती जेसीबी और ट्रेक्टर को छुड़ाकर ले गए. वन विभाग की टीम जान बचाकर वहां से निकली तो कुठानिया गांव के पास पीछे से बोलेरो गाड़ी में भरकर आए माफियाओं ने गाड़ी आगे लगाकर लाठी, सरिया व हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में वनपाल शाहरुख खान और  सहायक वनपाल सत्यवान घायल हुए. जिनको सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रेंजर ने बताया कि अवैध खनन व जानलेवा हमला करने वालों में शीशराम गुर्जर व नरेश गुर्जर सहित कई अन्य लोग शामिल थे. घटना की सूचना पर खेतड़ीनगर व सिंघाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा जांच पड़ताल शुरू की.

यह भी पढ़ें- जमीन के विवाद में सीकर पुलिस टीम पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sachin Pilot Birthday: जयपुर में जलसा नहीं, सचिन पायलट के बर्थ-डे पर इस बार क्यों नहीं हो रहा बड़ा आयोजन?
Rajasthan: आधी रात में वन विभाग की टीम पर लाठी और सरियों से हमला, रेंजर को बोलेरो से कुचलने की कोशिश 
UP girl fall in love with a boy from Rajasthan requested the police for protection
Next Article
राजस्थान के युवक को दिल दे बैठी यूपी की युवती, परीक्षा देने के बहाने घर से भाग प्रेमी के पास पहुंची
Close