विज्ञापन

ग्रेजुएशन की स्टूडेंट ने टीचर को हनीट्रैप में फंसाया, अर्धनग्न वीडियो शूट कर मांगे 5 लाख रुपए, ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक शिक्षक को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे लूटने का मामला सामने आया है. पूर्व छात्रा ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिक्षक से 5 लाख की उगाही की कोशिश की.

ग्रेजुएशन की स्टूडेंट ने टीचर को हनीट्रैप में फंसाया, अर्धनग्न वीडियो शूट कर मांगे 5 लाख रुपए, ऐसे हुआ खुलासा
पकड़े गए आरोपियों की तस्वीर

Rajasthan News: हमारे देश में शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया गया है. लेकिन कुछ लोग इस रिश्ते को शर्मसार कर देते हैं. ताजा मामला राजस्थान से सामने आया जहां एक छात्रा ने अपने शिक्षक को सोशल मीडिया के जरिए अपने जाल में फंसाकर पैसे लूटने का प्लान बनाया. यह मामला बाड़मेर जिले के सेड़वा इलाके का है. जहां कायम का तला निवासी पीड़ित शिक्षक मुकेश कुमार सरकारी स्कूल में कार्यरत हैं, जिसे बीते दिनों 5 सितंबर को इंस्टाग्राम पर उसकी पूर्व छात्रा रही 19 वर्षीय रामेश्वरी (फिलहाल ग्रेजुएशन की स्टूडेंट) की इंस्टाग्राम के माध्यम से फॉलो रिक्वेस्ट प्राप्त हुई और उसने एक्सेप्ट कर ली.

इसके बाद टीचर को टीचर्स डे के दिन टीचर को हैप्पी टीचर्स डे की बधाई मिली, फिर निरंतर मुकेश और रामेश्वरी के बीच इंस्टाग्राम के माध्यम से चैटिंग का सिलसिला शुरू हो गया.

इस दौरान रामेश्वरी का एक अन्य युवक पप्पू राम से संपर्क था, जब पप्पू राम को शिक्षक मुकेश के साथ रामेश्वरी के इंस्टाग्राम पर चैटिंग का पता चला तो उसके दिमाग में एक आइडिया आया कि क्यों ना रामेश्वरी का इस्तेमाल हनीट्रेप कर इस शिक्षक से पैसे की उगाई की जाए.

निजी फोटो भेज कर जाल में फंसाया 

रामेश्वरी ने शिक्षक मुकेश को अपने निजी फोटो भेजी, जिसके बाद मुकेश को विश्वास हो गया कि रामेश्वरी उसके साथ प्यार में है. इसके बाद आरोपियों ने प्लान बनाया कि मुकेश को मिलने के बहाने बुलाकर पैसे वसूल किए जाएं. 22 अक्टूबर को CET का एग्जाम के बहाने रामेश्वरी बाड़मेर पहुंची और शिक्षक मुकेश को कहा की बाड़मेर में उसकी बहन का कमरा हैं और वो बाहर गई हैं, जिसके बाद मुकेश रामेश्वरी से मिलने पहुंचा तो पहले से तैयार बैठे पप्पू राम, हनुमान राम  धौलाराम, अचानक कमरे में आज धमके और मुकेश के साथ मारपीट की.

साथ ही आरोपियों ने शिक्षक के कपड़े उतार कर अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित मुकेश को बांधकर 21 लाख रुपए की डिमांड की. जब मुकेश ने कहा कि उसके पास 21 लाख रुपए नहीं है तो आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट करने समाज में बदनाम करने और प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी दी, जिसके बाद मामला 5 लाख रुपए देने पर तय हुआ.

पीड़ित के भाई ने दी पुलिस को सूचना 

पीड़ित ने अपने भाई को फोन कर पैसे मंगवाए तो उसे शक हो गया और उसने धनाऊ थाना पुलिस को मामले की जानकारी दे दी. इसके बाद बाड़मेर सदर थाना स्पेशल टीम रीको पुलिस थाना की टीमों ने पीड़ित को ढूंढने के प्रयास शुरू किया, जिसके बाद सदर थाना अंतर्गत शिवकर रोड के पास एक बंद कमरे के अंदर युवक बंधा हुआ मिला.

हालांकि इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए, इसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस पूरे कांड का मास्टरमाइंड लड़की का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. जो अभी फरार है.

ये भी पढ़ें- रामगढ़ में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भूपेंद्र यादव बोले- कांग्रेस राज में खराब थी कानून-व्यवस्था, अब...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रामगढ़ में भाजपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भूपेंद्र यादव बोले- कांग्रेस राज में खराब थी कानून-व्यवस्था, अब...
ग्रेजुएशन की स्टूडेंट ने टीचर को हनीट्रैप में फंसाया, अर्धनग्न वीडियो शूट कर मांगे 5 लाख रुपए, ऐसे हुआ खुलासा
Hawala money worth 7 crores seized in Sirohi Rajasthan, sent from Delhi to Gujarat
Next Article
राजस्थान में हवाला के 7 करोड़ रुपए जब्त, दिल्ली से गुजरात भेजा जा रहा था, गिनती के लिए लाई गई मशीन
Close