विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Rape: राजस्थान के चूरू में नशीली चाय पिलाकर पति ने देवर-ससुर समेत 8 लोगों से करवाया पत्नी का रेप, FIR दर्ज

Churu Rape Case: राजस्थान के चूरू जिले में एक विवाहित महिला ने अपने पति, देवर और ससुर समेत 8 लोगों पर नशीली दवा पिलाकर रेप करने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि ये सब उसके साथ पिछले 15 साल से हो रहा है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Rape: राजस्थान के चूरू में नशीली चाय पिलाकर पति ने देवर-ससुर समेत 8 लोगों से करवाया पत्नी का रेप, FIR दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू जिले से शनिवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विवाहित महिला ने अपने पति पर अज्ञात लोगों से शारीरिक संबंध बनवाने और ससुर व देवर से कथित दुष्कर्म करवाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में एसीपी के आदेश पर जिले के सांडवा थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

8 लोगों पर रेप करने का आरोप

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सांडवा थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि उसके तीन बेटे व एक बेटी है. उसका पति उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अज्ञात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाता है. अगर महिला इसका विरोध करती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है. ससुर व देवरों सहित 8 नामजद लोगों पर विवाहिता ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है. 

15-20 वर्षों से लगातार हो रहा रेप

महिला का आरोप है कि ये सभी लोग पिछले 15-20 वर्षों से चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप कर रहे हैं. जब-जब उसने इसका विरोध करने की कोशिश की तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट की जाती रही. एक दिन पति धारदार हथियार से विवाहिता का गला काटने पर उतारू हो गया, जिससे वह घायल भी हुई, लेकिन मौका पाकर वहां से फरार हो गई. 

भाई को मारने की धमकी दे रहे आरोपी

महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि अब ये सभी आरोपी मिलकर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. क्योंकि उसकी तीन संतानें भाई के साथ हैं तथा कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच बीदासर डीवाईएसपी प्रहलादराय कर रहे हैं. उनका कहना है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान सरकार ने रविंद्र भाटी की बढ़ाई सुरक्षा, चुनाव प्रक्रिया तक रहेगी सिक्योरिटी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close