विज्ञापन
Story ProgressBack

Ravindra Singh Bhati: राजस्थान सरकार ने रविंद्र भाटी की बढ़ाई सुरक्षा, चुनाव प्रक्रिया तक रहेगी सिक्योरिटी

Ravindra Singh Bhati: राजस्थान की भजन लाल सरकार ने रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने का फैसला किया है. भाटी की सुरक्षा में 2 PSO तैनात होंगे. पुलिस ने रविंद्र भाटी को धमकी देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
Ravindra Singh Bhati: राजस्थान सरकार ने रविंद्र भाटी की बढ़ाई सुरक्षा, चुनाव प्रक्रिया तक रहेगी सिक्योरिटी
भजनलाल सरकार रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देगी.

Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलयी प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली है.राजस्थान की भजनलाल सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है. भाटी को 2 PSO देने का फैसला किया है. रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली थी. भाटी के समर्थकों ने जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग कर रहे थे. इसे लिए जिले के अलग-अल जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुआ था. 


लोकसभा चुनाव होने तक रहेगी सिक्योरिटी

बाड़मेर एसपी ने आदेश जारी किया है. बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. उनके सुरक्षा में 2 पीएसओ यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर लगाया गया है. लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक दो पीएसओ सुरक्षा में तैनान रहेंगे. एक पीएसओ सादा वर्दी और दूसरी वर्दी में साथ रहेगा. 

रविंद्र सिंह भाट को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार 

रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने 2 मई को गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भारी पोस्ट के मामले में पुलिस ने जांच शुरू की. मगाराम के सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी मिली. बालोतरा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा में 2 PSO तैनात होंगे.

रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा में 2 PSO तैनात होंगे.

रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी

पुलिस की पूछताछ में मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है. उसके फोन में दो सिम लगी है. आरोपी युवक ने फेसबुक और इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04 और दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर और तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है. उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बालोतरा में बनाई थी.  रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी.

27 अप्रैल को जान से मारने की धमकी दी थी

27 अप्रैल की शाम को घर से बालोतरा जाने के लिए बस से रवाना हुआ तब सिणधरी व बालोतरा के बीच में उसने धमकी भरा कमेंट किया था.  उसके बाद दो-तीन घंटे के भीतर ही मीडिया पर खबर आई तो उसने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए. आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर कर दिया. इसके बाद रात्रि में उसने उस आईडी को भी डिलीट कर दिया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close